Advertisement

Advertisement

सोनी सब के ‘भाखरवाड़ी’ में जब अभिषेक के गायत्री को सही-सलामत घर लाने के बाद दोनों फिर से एक हो गये

0 15

Advertisement

तनाव भरे कुछ दिनों के बाद अब ठक्‍कर और गोखले परिवारों के लिये जश्‍न का माहौल है, क्‍योंकि सबकी लाडली- गायत्री सही-सलामत घर लौट आयी है। पिछले एपिसोड में जिस गायत्री (अक्षिता मुद्गल) का अपहरण हो गया था, वह आखिरकार अपने घर लौट आयी है और दोनों ही परिवरों में ढेर सारी खुशियां आ गयी हैं।

गायत्री के आने का मतलब है, यह जश्‍न आगे भी जारी रहेगा क्‍योंकि वह और अभिषेक (अक्षय केलकर) शादी के बाद की अपनी रस्‍मों को पूरा कर पायेंगे। इस शो में एक मजेदार टर्न आने वाला है, क्‍योंकि दोनों परिवार इन खुशहाल पलों की तैयारियों में जुटे हैं और वहीं दूसरी तरफ अन्‍ना (देवेन भोजानी) ने अमोल की शादी सुलक्षणा से करवाने की योजना बनायी है। इससे अभिषेक दंग है और वह महेंद्र से सलाह मांगता नज़र आता है।

अभिषेक और महेंद्र (परेश गनात्रा) यह रास्‍ता ढूंढ रहे हैं कि अन्‍ना, अमोल की शादी करवाने का इरादा छोड़ दे। जश्‍न के माहौल के बीच यह कहानी एक गंभीर मोड़ लेगी,जब केशव, महेंद्र और अभिषेक के राज का खुलासा करना शुरू करेगा।

 अभिषेक और सुलक्षणा की भूमिका निभा रहे, अक्षय केलकर ने कहा, ‘’अभिषेक, गायत्री से दोबारा मिलने को लेकर बेहद खुश है, वहीं उसे इस बात की भी खुशी है कि महेंद्र के साथ उसकी योजना भी काम कर रही है। यह शो एक बेहद दिलचस्‍प मोड़ पर पहुंच चुका है और मुझे इसके एक-एक हिस्‍से की शूटिंग करने में मजा आ रहा है, खासतौर से सुलक्षणा के रूप में शूटिंग करने में। वह काफी मुश्किल था लेकिन मुझे बहुत सीखने का मौका मिला। यह इस शो में जश्‍न का मौका है, चीजें एक बेहद हैरान कर देने वाला मोड़ ले रही है। इसलिये, ‘भाखरवाड़ी’ और उन चीजों से परदा उठते हुए देखते रहिये।‘’

 गायत्री की भूमिका निभा रहीं, अक्षिता मुद्गल का कहना है, ‘’गायत्री एक डरावने अनुभव के बाद वापस लौट आयी है। किडनैपिंग वाले सीक्‍वेंस की शूटिंग के दौरान मुझे काफी बेचैनी महसूस हो रही थी और अब जबकि मेरा किरदार घर वापस लौट आया है तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है। गायत्री और अभिषेक करीब आ रहे हैं, लेकिन क्‍या हमेशा साथ रहेंगे? आगे आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को काफी मजेदार ट्विस्‍ट देखने को मिलेंगी और मुझे लोगों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।‘’

 देखिये, इस प्‍यारी जोड़ी को सोनी सब के भाखरवाड़ीमें एक होते हुए, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10.30 बजे

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply