केबीसी 10 में करमवीर एपिसोड में शामिल हुए आमिर खान

1 min


amitabh-bachchan-gazi.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

कल रात केबीसी 10 करमवीर एपिसोड हुआ जो कड़ी मेहनत, गड़बड़ी और धैर्य के बारे में एक मजबूत संदेश दिया। इस सीजन में, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के कौने बनगा करोड़पति 10 ने कुछ बहुत मजबूत व्यक्तियों को देखा है जिन्होंने आम आदमी की मदद करने के लिए अकेले हाथ से और ‘नोवर दी अप’ रवैया के साथ एक कारण उठाया है, तूफान पार कर गया है और विजयी हो गया है। दर्शकों को करमवीर गाजी जलालुद्दीन देखेंगे जो बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट सुपरस्टार आमिर खान के साथ केबीसी में आए महीने में चार्ज करके दो स्कूल चलाते हैं, जिन्होंने दावा किया कि वह गाजी जैसे लोगों की मदद के लिए पहाड़ों को स्थानांतरित करेगा।

गाजी, जो गर्व से बाल शिक्षा का समर्थन करती है, ने केबीसी सेट को आशीर्वाद दिया। एक गरीब और वंचित व्यक्ति होने के नाते, उन्होंने कोलकाता में एक टैक्सी सीखने और चलाने के द्वारा शिक्षित दूसरों को प्राप्त करने के विभिन्न तरीकों को पाया। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने इस शर्त पर टैक्सी की सवारी करने में दूसरों की मदद की है कि वे अपनी आय से ​​5 छोड़ दें और कम से कम 2 लोगों को उनके कारण के लिए 5 दान करके मदद करनी चाहिए। वह अपने कारण के विपणन के विभिन्न तरीकों से भी आते हैं और उनमें से कुछ बहुत ही अद्वितीय हैं। वह अपनी टैक्सी पर बैनर और पोस्टर पेस्ट करके अपने कारण को बढ़ावा देता है। मेजबान अमिताभ बच्चन और आमिर खान अपने विपणन कौशल से बहुत प्रभावित थे।

आमिर खान कौन बनगा करोड़पति 10 पर गाजी के बारे में बात करते हुए कहते हैं, “जब मैंने गाजी की कहानी सुनाई, तो उसने मेरे दिल को छुआ और मैंने सोचा कि मुझे उसका समर्थन करना चाहिए। कौण बनगा करोड़पति 10 के इस करमवीर विशेष एपिसोड पर, मैं भी अच्छे काम में मदद करना चाहता हूं (गाजी) इस शो को देख रहे हैं और जो भी इस शो को देख रहे हैं, उन्हें आगे आना चाहिए और उनकी मदद करनी चाहिए। वह एक दुर्लभ आत्मा है जो सैकड़ों लोगों की मदद करती है जब वास्तव में उनके पास खर्च करने के लिए कुछ भी नहीं होता है। “

 

Aamir Khan with Amitabh Bachchan
Aamir Khan with Amitabh Bachchan
Gazi Jalaluddin with Aamir Khan
Gazi Jalaluddin with Aamir Khan
Gazi Jalaluddin with Amitabh Bachchan
Gazi Jalaluddin with Amitabh Bachchan
Aamir Khan and Amitabh Bachchan
Aamir Khan and Amitabh Bachchan
Aamir Khan with Amitabh Bachchan
Aamir Khan with Amitabh Bachchan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये