अमिताभ बच्चन को जेनेलिया और रितेश देशमुख से मिला खास तोहफा

1 min


रितेश और जेनेलिया देशमुख ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन को शानदार सरप्राइज देकर  का स्वागत किया। हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रवार एपिसोड में नजर आए बॉलीवुड के इस पावर कपल ने अपने नवीनतम वेंचर ‘इमेजिन मीट्स’ के बारे में साझा किया और अमिताभ बच्चन को एक अनोखा हैम्पर गिफ्ट किया। अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले रितेश और जेनेलिया के नए फ़ूड वेंचर के बारे में बात करने के लिए एक ट्वीट किया।

इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर और भूमि पेडनेकर जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने उत्पादों की स्वादिष्टता और पर्यावरण चेतना के लिए प्रशंसा की है। पिछले महीने लॉन्च के बाद इस जोड़े को आलिया भट्ट और साकिब सलीम से शुभकामनाएं भी मिलीं।

अमिताभ बच्चन ने ब्रांड के बारे में बात करते हुए ट्वीट किया, “Imagine Meats, … एक प्लांट बेस्ड मीट कंपनी ने कई तरह के रेडी टू ईट मील लॉन्च किए हैं.. यह 100% प्लांट्स से भी बना है।”

लॉन्च के दौरान, जेनेलिया ने उल्लेख किया कि यह नया फूड स्टार्ट-अप युगल का सपना रहा है और जीवन में आने में तीन साल से अधिक का समय लगा। जेनेलिया देशमुख ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा, “तीन साल से अधिक समय से रितेश और मैंने आपके, जानवरों और हमारे ग्रह के लिए अच्छे खाद्य विकल्पों की दिशा में काम करने का सपना देखा है।” इस ब्रांड को शाहरुख खान ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर लॉन्च किया था।

कल्पना कीजिए कि मीट उनके स्वास्थ्य और भलाई के प्रति जागरूक होने के साथ-साथ जानवरों को नुकसान पहुंचाने के अपराधबोध के बिना लिप्त होने के लिए पौधों पर आधारित मांस का एक समान स्वादिष्ट, रसदार विकल्प देकर हम मांस का उपभोग करने के तरीके की फिर से कल्पना करना चाहते हैं। कल्पना कीजिए कि मीट ऐसे समय में आता है जब सचेत भोजन, और स्वाद और स्थिरता के बीच आधुनिक समय का संघर्ष अपने चरम पर है।

SHARE

Mayapuri