“हुस्न है सुहाना” गाने पर कुछ इस तरह डांस करती हुई नज़र आयीं जॉर्जिया एंड्रियानी

1 min


Giorgia Andriani

इटालियन मॉडल और अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रिआनी बॉलीवुड में कदम रख चुकी है, साथ ही उनका हिंदी भाषा और हिंदी लोगो के लिए प्यार ख़फ़ी ज्यादा है, और उनकी लोकप्रियता भी कई गुना ज्यादा बढ़ गयी है।

जॉर्जिया सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ख़फ़ी एक्टिव है और अपने फेन्स से डायरेक्ट कनेक्ट करती है। वो आए दिन कुछ न कुछ अपने लुक्स या फिर अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर साझां करती रहती है।

जॉर्जिया ने डांस की वीडियो को शेयर करके कैप्शन में लिखा “गोरिया चुरा गयी तेरा जिया “

Giorgia Andriani
अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रिआनी फिर एक बार अपने ठुमको से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। जॉर्जिया मूवी कुली नंबर 1 का गाना ‘हुस्न है सुहाना’ के धुन पर दुबई में डांस करते हुए नज़र आ रही है।

जिसमे वो अपनी अदाओं से सभी को घायल कर रही है और अपने कैप्शन में लिखती है “गोरिया चुरा गयी तेरा जिया “।

आपको बता दे की 1995 में डेविड धवन की मूवी कुली नंबर 1 में गोविंदा मुख्या भूमिका में नज़र आये थे, जिसके बाद डायरेक्टर डेविड धवन इस मूवी का रीमेक अपने बेटे वरुण धवन और अभिनेत्री सारा अली खान को लेकर बनाई है, जिसे लोगो द्वारा ख़फ़ी पसंद किया जा रहा है।

जॉर्जिया एंड्रिआनी की हाल ही में मीका सिंह के साथ रिलीज़ हुआ एल्बम “रूप तेरा मस्ताना” भी ख़फ़ी हिट हुआ था, तो वही अभिनेत्री “वेलकम टू बजरंगपुर” में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

इससे पहले जॉर्जिया ने तमिल वेब सीरीज “कैरोलिन एंड कामाक्षी” में एक इटालियन एजेंट की भूमिका में नज़र आयी थी। अभी जॉर्जिया दुबई में अपने अलगे प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त है।

वीडियो देखे


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये