‘दिल है ग्रे’ में दिखेगा अक्षय ऑबेरॉय का एक्शन अवतार

1 min


अभिनेता अक्षय ओबेरॉय अपनी आगामी फिल्म ‘दिल है ग्रे’ में धमाकेदार एक्शन करते नजर हुए आएंगे।  इस फिल्म में अक्षय ने एक्शन दृश्य  बॉडी डबल्स के बिना शूट किए है। एक्शन सीक्वेंस में वह सह-अभिनेता विनीत कुमार सिंह के साथ नजर आएंगे। अपने शानदार अभिनय से फ़्लैश, हाई और मैड़म चीफ़ मिनिस्टर में लोगो का दिल जीत लेने के बाद अब अक्षय ऑबेरॉय एक एंटी हीरो का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे, जहाँ वो बड़ी चालाकी से पुलिस ऑफिसर को चकमा देते हुए दिखाई देंगे ।

इस फिल्म के बारे में अक्षय का कहना है कि “मै हमेशा से इस तरह की फिल्म करना चाहता था और  सौभाग्य से इस फिल्म ने मुझे ये यह मौका दिया है। मेरा किरदार अपने आप में दिलचस्प है और मेरी पिछले कामों से बहुत अलग है। मुझे फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया। विशेषरूप से एक्शन करने बहुत मजा आया।”

फिल्म में एक ईमानदार पुलिस प्रण लेता है कि उसे चकमा देने वाले चालाक इंसान  को वो किसी भी हालत में पकड़ कर रहेगा।  इस फिल्म के शीर्षक की घोषण दशहरे पर कर दी गयी तब से अपने कहानी को लेकर फिल्म काफी सुर्खियों में चल रहा है।  फिल्म निर्देशन सुसी गणेशन ने किया है जो कि एक पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निमार्ता एम. रमेश रेड्डी द्वारा यह फिल्म निर्मित है। महामारी के बाद रिजील होने वाली अक्षय की यह दूसरी फिल्म है जो की एक क्राइम थ्रिलर है।

इसके अलावा अक्षय आने वाले प्रोजेक्ट दोस प्राइसी ठाकुर गर्ल्स, इनसाइड एज सीजन 3 और इललीगल सीजन 2 शामिल हैं।

SHARE

Mayapuri