सनी लियोनी और करिश्मा तन्ना को एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ‘बुलेट्स’ में देखिये

1 min


Sunny leone and Karishma Tanna

इस वीकेंड, दो खूबसूरत हसीनाओं का सामना करने के लिये तैयार हो जाइये, क्योंकि एमएक्स प्लेयर अपने दर्शकों के लिये एक्शन से भरपूर एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ‘बुलेट्स’ लेकर आ रहा है।

दो निडर सुंदरियाँ सनी लियोनी और करिश्मा तन्ना इस ड्रामा सीरीज में टीना और लोलो की भूमिकाओं में होंगी और दर्शकों को उन्हें एक अनोखे और दमदार एक्शन वाले अवतार में देखने का मौका मिलेगा।

“मैं हमेशा से ऐसे रोल करने के लिये उत्‍साहित रही हूँ” – सनी लियोनी

Sunny Leone

टीना और लोलो बोल्ड, बिंदास और बहादुर हैं, जो एक संकट आने पर ऐसे सबूत की खोज में हैं, जो दो देशों के बीच होने जा रहे एक गैर-कानूनी हथियारों के सौदे को बिगाड़ सकता है।

वे दोनों अचानक एक प्रभावशाली नेता के खिलाफ हो जाती हैं और जल्दी ही उन्हें पता लगता है कि नेता के गुंडों के साथ-साथ पुलिस भी उनके पीछे है।

उनकी झलक यहाँ देखें:

लोलोः http://bit.ly/Lolo_Promo

टीनाः http://bit.ly/Tina_Promo

सनी लियोनी ने कहा, ‘‘मैं हमेशा से ऐसे रोल करने के लिये उत्‍साहित रही हूँ, जिसकी मुख्‍य नायिका को तगड़े एक्शन से गुजरने का मौका मिले।

इस जोनर का मेरे लिये खास महत्व है और मेरे किरदार टीना की मुझे यह बातें पसंद हैं कि वह बुरी स्थितियों में बहादुरी दिखाती है, मजबूत बनना सीखती है और एडवेंचर का खूब मजा लेती है।’’

ये नायिकाएं जोखिम लेकर प्यार करती हैं और खुद को बचाने के लिये भाग भी रही हैं। उनके सामने कई बाधाएं हैं- क्या उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा? क्या उन्हें मार दिया जाएगा? या वे अपना मिशन पूरा करने में कामयाब होंगी?

इस परफेक्ट मसाला एंटरटेनर में सनी लियोनी और करिश्मा तन्ना के अलावा दीपक तिजोरी, विवेक वासवानी, अमान एफ. खान, ताहा शाह और मोहन कपूर की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं और इसका निर्देशन देवांग ढोलकिया ने किया है।

ट्रेलर अभी देखें-

http://bit.ly/OfficialTrailer_Bullets

‘बुलेट्स’ के सभी एपिसोड 8 जनवरी से केवल एमएक्स प्लेयर पर मुफ्‍त में स्ट्रीम करें

एप्‍प अभी डाउनलोड करें

वेब: https://www.mxplayer.in/


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये