‘बिग बॉस 11’ में घरवालों के बारह बजाने आए मीडिया वाले

1 min


‘बिग बॉस’ के फिनाले के लिए अब एक सप्ताह से भी कम समय रह गया है और शिल्पा को टॉप पर देखकर घरवालों ने उनके खिलाफ ग्रुप बनाना शुरू कर दिया है। कल के एपिसोड में मीडिया वालों की ‘बिग बॉस’ के घर एंट्री हुई, जहां उन्हें सभी कंटेस्टेंट्स से कुछ सवाल पूछने थे। इसी सवाल-जवाब के दौरान हिना को ‘मोहल्ले वाली आंटी’ तक करार दे दिया गया। दरअसल, पिछले कुछ समय से प्रतियोगी हिना खान, शिल्पा पर यह इल्जाम लगा रही हैं कि वह हर वक्त किचन में घुसी रहती हैं, टास्क में हिस्सा नहीं लेतीं। यही सवाल जब हिना से पूछा गया कि क्या वह शिल्पा के प्रतियोगियों के पेट के रास्ते दर्शकों का दिल जीतने की कला से जलन महसूस करती हैं?

तो हिना का जवाब था, ‘मुझे शिल्पा से कोई जलन नहीं है, लेकिन मुझे उनसे यह शिकायत रही है कि आप बिग बॉस के घर में सिर्फ किचन में ही रहती हैं। मुझे लगा था कि यहां टास्क बहुत महत्वपूर्ण हैं। ऐसे में शिल्पा का हर वक्त किचन में रहना, टास्क में हिस्सा न लेना मुझे ठीक नहीं लगता।’ बकौल हिना, ‘मुझे खाना बनाना नहीं आता, लेकिन अगर यही स्ट्रैटिजी है तो मैं भी कुकिंग सीखकर आ जाती।’ इस पर विकास गुप्ता और आकाश ददलानी ने भी हिना का समर्थन किया कि शिल्पा हर वक्त खाना बनाने में लगी रहती हैं और टास्क में ऐक्टिव नहीं होतीं।,जबकि शिल्पा ने सफाई दी कि वह टास्क के लिए लड़ाई-झगड़े, चिल्लमचिल्ली नहीं कर सकती हैं, इसलिए पीछे हट जाती हैं।

शिल्पा के सपॉर्ट में आए पुनीश

जब शिल्पा पर किचन में खाना बनाते रहने के आरोप लग रहे थे, तब पुनीश शर्मा उनके सपॉर्ट में नजर आए। उन्होंने कहा, ‘शिल्पा की हालत, इस घर में वैसी ही हो चुकी है, जैसी हमारे देश में हाउसवाइव्स की होती है…, कि अरे यह तो कुछ करती ही नहीं। बिग बॉस का सारा घर, जो हाउसवाइफ संभालती है, वह शिल्पा है। किसी के पास उनके खिलाफ बोलने के लिए कोई मुद्दा नहीं है तो सारा घर यह बोल रहा है कि वह टास्क नहीं करतीं। अरे, उनके पास टास्क करने की जान कहां से बचेगी, सबका खाना तो शिल्पा ही बनाती हैं। वह चैंपियन हैं और मुझे यह कहने में कोई दिक्कत नहीं है।’ पुनीश की यह बातें सुनकर शिल्पा भावुक हो गईं और उनकी आखें भर आईं।

Hina Khan
Shilpa Shinde
Shilpa Shinde
Hina Khan,, Akash Dadlani, Vikas Gupta, Puneesh Sharma, Shilpa Shinde
Hina Khan

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये