सब टीवी के ‘चिडि़या घर’ में घोटक को कोयल के लिये है पति की तलाश

1 min


सब टीवी के ‘चिड़िया घर’ के अगले एपिसोड में घोटक (परेश गणात्रा) अपनी पत्नी कोयल (अदिति सजवान) के लिये दूल्हे की तलाश करते नजर आयेंगे। घोटक जब नियमित मेडिकल चेक-अप के लिये जाता है, तो उसे एक बुरी खबर सुनने को मिलती है। डॉक्टर कहते हैं कि वह एक जानलेवा रोग से ग्रस्त है।

घोटक, जो कि अब असमंजस में है और कई जिम्मेदारियों में फंसा है, अच्छे काम निपटाने का फैसला करता है, क्योंकि उसके पास समय बेहद कम है। उसे यह चिंता सता रही है कि उसके जाने के बाद उसकी पत्नी (अदिति सजवान) और बेटे- गिल्लू (प्रथम शेट्टी) का क्या होगा। वह अपनी पत्नी के लिए एक काबिल पति की तलाश करना शुरू कर देता है। इस बीच पप्पी (संजय चैधरी), जो कि हमेशा से ही कोयल को पसंद करता रहा है, घोटक की स्थिति का फायदा उठाने का फैसला करता है। वह घोटक को बहलाने में सफल हो जाता है और उसके दुःख का साथी बनता है। वह उसे दुःख से उबरने में मदद करता है। धूर्त होने के कारण पप्पी कोयल के लिये घोटक द्वारा चुने गये सभी पुरूषों को खारिज करवा देता है। वह कहता है कि वे सब कोयल के लिये सही नहीं है और उसकी देख-रेख नहीं कर पायेंगे।

परेश से जब हमने इस बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, ‘‘घोटक को कोयल के लिये परफेक्ट पति की तलाश है, जिससे कई हास्यप्रद स्थितियां पैदा होती हैं। दर्शकों को इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या घोटक कोयल के लिये परफेक्ट मैच ढूंढने में सफल होगा और हमें देखने को मिलेगा कि इस चूहा दौड़ में पप्पी के हरकत में आने के बाद क्या होगा”।

क्या घोटक पप्पी को संभावित दूल्हा बनाने के लिये राजी होगा? जानने के लिये देखते रहिये चिडि़या घर, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे

सिर्फ सब टीवी पर

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये