Advertisement

Advertisement

बड़ी दूर से आये हैं में घोटाला का कोर्ट – रूम ड्रामा

0 99

Advertisement

सब टीवी के लोकप्रिय काॅमेडी शो ‘बड़ी दूर से आये हैं‘ की कहानी एक एलियन फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है। यह एलियन परिवार ‘धरती‘ पर मनुष्यों के बीच अपनी जगह बनाने के लिए प्रयासरत है और साथ ही मानव स्वभाव एवं उसके व्यवहार की जटिलताओं को समझने का प्रयास कर रहा है।
IMG_3300

इस शो की कहानी के नवीनतम ट्रैक में दर्शकों के लिए ढेर सारे मनोरंजन की पेशकश की जाने वाली है। आने वाले दिनों में इस शो में अनंग देसाई, देवेन बोजानी और नमिश जैसे लोकप्रिय कलाकार भी दिखाई देने वाले हैं। वरिष्ठ कलाकार अनंग देसाई एक जज की भूमिका में नज़र आयेंगे, जबकि देवेन बोजानी और नमिश क्रमशः बचाव पक्ष एवं अभियोजन पक्ष के वकील का किरदार निभायेंगे। कहानी में ट्विस्ट यह है कि दोनों वकील, जोकि अदालत में एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं, शादीशुदा कपल हैं। एक बार यह कपल एक केस के बीच में अपनी घरेलू बातचीत को लेकर आ जाता है, जिससे भ्रम की स्थित पैदा हो जाती है और जज नाराज हो जाते हैं। दीपक पारेख उर्फ मुरलीधर ओझा, जिसे पुलिस ने किसी गलतफहमी के कारण गिरफ्तार कर लिया है, को सुनवाई के लिए अदालत लाया जाता है। घोटाला फैमिली के वसंत, शरद और हेमंत, मुरलीधर ओझा को नैतिक सहारा देने के लिए उसके साथ अदालत में नजर आयेंगे।

IMG_3540

सुमीत राघवन, जो वसंत घोटाला की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा,‘‘इस शो का मौजूदा एपिसोड धमाकेदार है। यह ट्रैक वास्तव में आकर्षित करने वाला है, एक ही कहानी में मजाकिया हरकतों के साथ-साथ सस्पेंस का तड़का भी लगाया गया है। अनंग देसाई, देवेन बोजानी और नमिश के साथ काम करने में बहुत मजा आया, मुझे भरोसा है कि दर्शक इस विशेष एंट्री को पसंद करेंगे।‘‘

जज का फैसला क्या होगा? क्या ओझा उस अपराध के लिए दोषी पाया जायेगा, जो उसने कभी किया ही नहीं अथवा वह आसानी से इस मामले से बच जायेगा और रिहा कर दिया जायेगा?

देखिये नवीनतम एलियन काॅमेडी टीवी शो ‘बड़ी दूर से आये हैं‘ सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे, सिर्फ सब टीवी पर!!

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply