‘गुलाम’ के अभिनेता परम सिंह ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका

1 min


लाइफ ओके के प्राइम टाइम शो ‘गुलाम’ में एंटी-हीरो रंगीला का किरदार निभा रहे अभिनेता परम सिंह ने हाल ही में अमृतसर का दौरा किया और शो की सफलता के लिए स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका.

इस यात्रा के बारे में पूछे जाने पर परम अपना उत्साह छिपा नहीं पाते, “मैं स्वर्ण मन्दिर में मत्था टेक कर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूँ और फिर से वहां जाना चाहता हूँ. मैं बाबा से दुआ करता हूँ कि वह मेरे शो गुलाम को आशीर्वाद दें और दर्शक हमें इसी तरह अपना प्यार देते रहें.”

Param Singh

आकर्षक अभिनेता परम ने कहा, “मुझे पंजाब का सब कुछ पसंद है संस्कृति हो, यहाँ का खाना हो या लोगों की मेहमाननवाज़ी. इस खूबसूरत शहर में लोगों की मेहमाननवाज़ी का सुख मैं बयान नहीं कर सकता. मुझे खाने का भी बहुत शौक है और मैंने जब अमृतसरी छोले कुल्चे खाए तो जो मुझे महसूस हुआ उसे शब्दों में नहीं बताया जा सकता.”

शो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है और इसमें मालदावाली के किरदार में रिधिमा तिवारी, वीर के किरदार में विकास मनकतला और शिवानी के किरदार में नीति टेलर बेहतरीन अभिनय कर रहे हैं. परम रंगीला का किरदार निभा रहे हैं जो अपने मालिक वीर और अपनी प्रेमिका शिवानी के बीच में फंसा हुआ है.

देखिये परम सिंह को रंगीला के किरदार में लाइफ ओके के शो गुलाम में हर सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे

SHARE

Mayapuri