‘गुलाम’ के अभिनेता परम सिंह सोशल मीडिया से दूर

1 min


परम सिंह लाइफ ओके के शो ‘गुलाम’ में मुख्य किरदार निभाने का लुत्फ ले रहे हैं। वह वीर के गुलाम रंगीला के किरदार में बहुत तारीफें पा रहे हैं जो वैसे तो एंटी हीरो है लेकिन हीरो बन कर निकलता है। जब से उनसे किरदार के लिये संपर्क किया गया तबसे उन्होंने कोई छुट्टी नहीं ली है और पूरी तरह से इस किरदार में डूब गये हैं।

‘‘हर सुबह मैं अपना मेकअप लगा के अपनी लाइनें याद करता हूं और कैमरे के सामने जाता हूं। मुझे अभिनय का जुनून है और मैं सिर्फ अभिनय ही करते रहना चाहता हूं,’’ काम को लेकर जुननी परम सिंह ने कहा।

दिलचस्प है कि बहुत कम लोग जानते होंगे कि परम सोशल मीडिया से दूर रहते हैं। वह न तो इंस्टाग्राम पर हैं और ना ही फेसबुक पर, यहां तक कि वह व्हॉट्सअप का उपयोग भी नहीं करते। आज के समय में जहां कलाकार ज्यादातर वक्त सोशल मीडिया पर ही बिताते हैं वहीं परम इन सब से दूर चुपचाप रहना पसंद करते हैं।

इसके बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी के बीच एक रेखा होती है। मैं अपनी सेल्फीज के बजाय अपने काम से अपने प्रशंसक तैयार करना चाहता हूं इसलिये मैं फेसबुक, इंस्टाग्राम या व्हाट्सअप पर नहीं हूं। मैं ट्विटर पर हूं जहां मैं अपने शो और सिर्फ अपने किरदार के बारे में बात करता हूं।’’ परम हमेशा से अभिनेता बनना चाहते थे और उन्होंने बैरी जॉन एक्टिंग स्कूल से डिप्लोमा किया हुआ है। देखिए परम को रंगीला के किरदार में लाइफ ओके के शो गुलाम में सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये