फ़िल्म ‘विक्टिम’ में वकील के किरदार में नज़र आएंगी जार्जिया एंड्रियानी

1 min


फ़िल्म  “वेलकम टू बजरंगपुर” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली इतालियन ब्यूटी जार्जिया एंड्रियानी लगातार चर्चा में बनी हुई है। वे एक के बाद एक समय समय पर अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में खुलासा कर रही है। वह जल्द ही एक शार्ट फिल्म में नज़र आने वाली है।

जी हां ,खूबसूरत जार्जिया एंड्रियानी एक शार्ट फ़िल्म की शूटिंग कर रही है। जिसका नाम  “विक्टिम” है, इस फ़िल्म में वह वकील के मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है। जिसका प्रीमियर कुछ प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म समारोहों में होगा। फिल्म का निर्देशन रमन के जंगवाल ने किया है। और निर्माण विनिल गुप्ता ने किया है ,जबकि फ़िल्म की कास्टिंग मनीष शुक्ला ने की है।

आज की भाग दौड़ भरे जीवन में किसी के पास इतना टाइम नहीं है कि वह ढाई से तीन घंटे की फ़िल्म के लिए समय निकाले। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए शार्ट फिल्म्स का दौर चल रहा है।  जहां पर अपनी बात को दर्शकों के सामने बड़े ही कम शब्दों में सटीकता से रख दिया जाता है। शार्ट फ़िल्म दर्शक के मन में एक तरह का प्रभाव छोड़ती है। बॉलीवुड जगत और दर्शकों को कला के इस अनोखे तरीके से प्यार है और इसके लिए काफी सराहना भी मिलती है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मंच पर दर्शक और चाहने वाले किस तरह से जार्जिया का स्वागत करते है। जार्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण सिनेमा में  वेब सीरीज ‘कैरोलीन कामाक्षी’ में एक इंडो-फ्रेंच एजेंट के रूप में हम सभी को प्रभावित किया। उनका बॉलीवुड डेब्यू ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ पिछले कुछ समय से खबरों में बना हुआ है। इसके अलावा, वह अरबाज खान और प्रिया प्रकाश वॉरियर अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलों ‘ में एक आइटम नंबर करते हुए नज़र आएंगी। जार्जिया के पास काफ़ी सारी परियोजनाएं है और जिनके बारे में वे समय समय पर खुलासे करते रहेंगी। अभिनेत्री बॉलीवुड में एक शानदार यात्रा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

और पढ़े: 23 की उम्र में खोई वर्जिनिटी, अब न्यूड फोटोशूट करवाया


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये