जॉर्जिया एंड्रिआनी के हॉट पिलातेस वर्कआउट सेशन को देख कर उड़ जायेगे आपके होश नज़र आ रही है अपनी हॉट बॉडी कर्व्स फ्लौंट करते हुए|

1 min


जॉर्जिया एंड्रियानी अपने किलर लुक्स, फ्लॉलेस स्किन और टोंड बॉडी के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री वास्तव में बेहद खूबसूरत है, और अपने फिटनेस पर काफी समय बिताती है। अब हम जानते हैं कि फिटनेस के प्रति उनकी  समर्पण और उस निर्दोष शरीर का कारण क्या है।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने फिटनेस के प्रति अपने प्यार को साबित किया है और अभिनेत्री अपने विभिन्न वर्कआउट सेशन के साथ दर्शकों को विस्मित करने में कभी असफल नहीं होती है। जॉर्जिया एक फिटनेस फ्रीक हैं और उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं।

आजकल के सब सेलेब्रेटीएस को पिलातेस सेशंस ज़्यादा पसंद आ रहे है क्यों पिलातेस के बहुत से फायदे है और उससे हमारे शरीर को बड़ी मात्रा में लैब प्राप्त होता है, जो वास्तव में हमारी मसल की ताकत और यहां तक कि हमारे पेट की मसल, लोअर बैक, हिप्स और हमारे शरीर की कोर की मसल को बढ़ाने में मदद करता है।

वर्कआउट के दौरान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ उनका पप्यारा डॉग हुगो भी था, जो उन्हें और  अधिक वर्कआउट करने के लिए प्रेरित करता है। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को नेवी ब्लू स्पोर्ट्स ब्रा के साथ-साथ हाई वैस्ट एंकल लेगिंग पहने दिखाई दे रही है, इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को हाफ बन हेयर स्टाइल में रखा है। जहां वह स्टॉट पिलेट्स करती नजर आ रही थी,वह बहुत प्यारी लग रही थी।

वर्कफ्रंट पर, जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में “करोलिन कामाक्षी” वेब सीरीज के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” को फिर से बनाते हुए देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक अप कमिंग प्रोजेक्ट्स जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

SHARE

Mayapuri