Advertisement

Advertisement

‘मर गए ओए लोको’ की कॉमेडी में छिपा है अनूठा संदेश : गिप्पी ग्रेवाल

0 126

Advertisement

आने वाली पंजाबी कॉमेडी फ्लिक ‘मर गए ओए लोको’ दुनिया भर में पंजाबी फिल्मों के प्रशंसकों के उत्साह को दुगुना करने के साथ ही भरपूर प्रशंसा भी हासिल कर रही है। अपनी इसी फिल्म का प्रमोशन करने के सिलसिले में पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवालफिल्म की अभिनेत्री बिन्नू ढिल्लों एवं पूरी स्टार कास्ट के साथ दिल्ली पहुंचे जहां होटल ली मेरीडियन में आयोजित मीडिया इंटरेक्शन के दौरान पत्रकारों के साथ अपने अनुभव और फिल्म से जुड़ी बातें साझा कीं। बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन सिमरजीत सिंह ने कियाहै, जबकि इसके निर्माता खुद गिप्पी ग्रेवाल हैं।

मीडिया से बात करते हुए गिप्पी ने कहा,‘यह एक अनूठी अवधारणा है, जिसे हम आपको कॉमिक तरीके से पेश कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक मजबूत संदेश दे रही है, लेकिन इसके लिए हास्य विनोद का तरीका चुना गया है। चूंकि पंजाबी प्रशंसकों को हल्के मूड कीफिल्में पसंद हैं, इसलिए हमारे सामने एक कॉमिक तरीके से एक संदेश पेश करना बहुत बड़ा चैलेंज था। हमने इस फिल्म के विचार को एक अंग्रेजी उपन्यास से लिया है, जिसे एक अलग रणनीति के तहत प्रस्तुत किया है।’ उन्होंने कहा, ‘वास्तव में इस फिल्म की मूलअवधारणा बेहद अविश्वसनीय है। फिल्म का शीर्षक भी इसकी कहानी को औचित्य देता है।’

पंजाबी फिल्मों के बारे में गिप्पी ने कहा,‘मुझे वाकई खुशी है कि पंजाबी फिल्मों की दुनिया भर में सराहना की जाती है। खास बात यह है कि भारत के विभिन्न राज्यों के लोग भी पंजाबी फिल्मों को सकारात्मक प्रतिक्रिया और प्यार दे रहे हैं। इसकी वजह से पंजाबी फिल्मोंको बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा पैसा मिल रहा है।’ इस फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में अभिनेत्री बिन्नू ने कहा,‘यह वास्तव में मेरे लिए एक अलग तरह की फिल्म थी। गिप्पी और सपना के साथ काम करना बेहद अच्छा और अलग था। मैं लंबे समय से गिप्पी के साथ काम कर रही हूं। इस फिल्म मेंकॉमेडी मेरी हाल की फिल्मों से काफी अलग है। इस बार हम हास्य के माध्यम से एक अलग तरह का संदेश लेकर आ रहे हैं।’उल्लेखनीय हम्बल मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होनेवाली है।

Sapna Pubbi
Sapna Pubbi
Bnnu Dhillon
Bnnu Dhillon
Gippy Grewal, Sapna Pubbi, Binnu Dhillon
Gippy Grewal, Sapna Pubbi, Binnu Dhillon
Gippy Grewal, Sapna Pubbi, Binnu Dhillon
Gippy Grewal, Sapna Pubbi, Binnu Dhillon
Gippy Grewal
Gippy Grewal

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply