पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल अब बनेगें ‘सूबेदार जोगिंदर सिंह’

1 min


पंजाबी सेंसेशन गिप्पी ग्रेवाल अब पहली बार वार बायोपिक में काम कर रहे है जिसका टाइटल है ‘सूबेदार जोगिंदर सिंह’. फिल्म के टाइटल से तो आप समझ ही गए होंगे हम किसकी बात कर रहे है। जी हाँ गिप्पी जल्द ‘सूबेदार जोगिंदर सिंह’ बनते नजर आयेंगे. जिन्हें विशाल बहादुरी के लिए परम वीर चक्र से सम्मानित किया गया था, उन्होंने 1962 के भारत-चीन युद्ध में ‘बुमला तवांग’ में चीन के खिलाफ जंग लड़ी थी। उन्होंने अपने साथी पुरुषों के साथ निर्विवाद साहस, देशभक्ति और बलिदान का प्रदर्शन किया और कर्तव्य की पंक्ति में अपनी मातृभूमि के लिए अपना जीवन छोड़ दिया। यह फिल्म सुमित सिंह द्वारा निर्मित होगी और इसे सिमरजीत सिंह द्वारा निर्देशित किया जाएगा। यह सिख बहादुरी, पीड़ा और सभी के खिलाफ सबसे महत्वपूर्ण एक सिख योद्धा का प्रदर्शन करेगा।

गिप्पी ने कहा: “इस तरह की भूमिका निभाने के लिए यह एक सम्मान है, मैं पूरी तरह से विनम्र हूं कि सिमरजीत जी ने मुझे भूमिका के लिए चुना, साथ ही इस समय दबाव बहुत है क्योंकि मैं ‘सूबेदार जोगिंदर सिंह’ का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं और मुझे चरित्र को न्याय करना है। यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है यह इतिहास है कि हम उसमें रह रहे हैं इसलिए किसी की भावनाओं को दंडित किए बिना सभी तथ्यों को प्राप्त करना बहुत महत्वपूर्ण है।“

इस फिल्म में गिप्पी के साथ अदिति शर्मा दिखाई देंगी, जो इससे पहले ‘सात उच्चके’, ‘लेडीज वर्स रिकी बहल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं है और साथ ही वो छोटे परदे के टीवी सीरियल  ‘गंगा’ में गंगा के किरदार नजर आ रही है। आपको बता दें की यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज़ होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये