गिरगिट पोस्टर: ऑल्ट बालाजी के नए शो में नकुल रोशन सहदेव, तृप्ति खामकर और तानिया कालरा बेहद आकर्षक लग रहे हैं

1 min


स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी ने अपनी आगामी थ्रिलर ऑब्सेशन गिरगिट का पोस्टर रिलीज कर दिया है। निर्माताओं ने शो के तीन मुख्य किरदारों के तीन अलग-अलग पोस्टर जारी किए हैं। एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट के जरिए निर्माताओं ने शो के आइडिया और थीम का खुलासा किया। पोस्टर पर इंसानों के दो अलग चेहरे को प्रदर्शित किया गया है-पहला वह जो सीधा-साधा और समझदार है जो समाज के सामने होता है, दूसरा इसके बिल्कुल विपरीत जो समाज से छिपा हुआ है। तीन अलग-अलग पोस्टर में नकुल रोशन सहदेव, तृप्ति खामकर और तानिया कालरा हैं। तीनों ही अपने बेहद आकर्षक लुक्स से एक अलग ही छाप छोड़ रहे हैं।

सीरीज में नकुल ने रणबीर की भूमिका निभाई है। उनका परिचय कराते हुए ऑल्ट बालाजी ने टिप्पणी की, “पागलपन उनका असली रंग है! रणबीर आ रहा है #गिरगिटसेबचकर #बिवेयरऑफगिरगिट  टीज़र कल स्ट्रीम हो रहा है।” तृप्ति ने शो में माही की भूमिका निभाई है और निर्माताओं ने उनके लिए लिखा, “भोलापन उनका असली रंग है! माही आने वाली है।” तानिया शमोली के रूप में नजर आएंगी। शमोली के बारे में बात करते हुए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने लिखा, ‘चालाकी और हेराफेरी उसका रंग है! शामोली के लिए तैयार हो जाओ’

स्ट्रीमिंग दिग्गज अपने आने वाले शो को लेकर काफी सस्पेंस बना रहे हैं। कुछ दिन पहले, ऑल्ट बालाजी ने गिरगिट की खासियत के बारे में बताते हुए पोस्ट जारी किए, जिसके कारण सोशल मीडिया पर कई नई-नई बातें सामने आयी। ओटीटी प्लेटफॉर्म के अपने रंग बदलने पर सभी प्रशंसक असमंजस में थे। हालांकि पोस्टर से साफ है कि ये सब शो की तैयारी के लिए था।

क्या होता है जब आपका प्यार आपका ऑब्सेशन बन जाता है, और आपका ऑब्सेशन आपका पागलपन बन जाता है? ऑल्ट बालाजी का थ्रिलर ऑब्सेशन गिरगिट एक ऐसी कहानी है जो हम सभी के अंदर अपरिचित अंधेरे को सामने लाती है। यह मानवीय अश्लीलता और लालच को उजागर करती है जो अपनी लालच और इच्छाओं को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक गिर सकता है। यहाँ आपको पता चलता है कि हर व्यक्ति के दो चेहरे होते हैं जो वो दिखता है वह वास्तव में नहीं होता है और हम सभी, अंत में, केवल गिरगिट हैं जो अपनी इच्छाओं और स्वार्थी जरूरतों के अनुसार परिस्थितियों में हेरफेर करके अपना असली रंग दिखा ही देते हैं। गिरगिट में सितारे नकुल रोशन सहदेव, तानिया कालरा, तृप्ति खामकर, शाहवर अली, अश्मिता जग्गी, अलेक्जेंडर लिलिक, समर विरवानी, अन्य किरदारों के बीच में मुख्य भूमिका में हैं।

गिरगिट 27 अक्टूबर, 2021 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स गोल्ड (एमएक्स प्लेयर सब्स्क्रिप्शन वीओडी सर्विसेज़) पर स्ट्रीमिंग होगा!

SHARE

Mayapuri