लेडीज स्पेशन की एक्ट्रेस गिरि​जा ओक ने स्वीकारा कि वह अब भी अपनी ‘ट्रेन फ्रेंड्स’ के संपर्क में हैं

1 min


Girija-ohk.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

अपने युवापन में जो दोस्त हम बनते हैं, वे जीवनभर हमारे साथ रहते हैं। और जब आप मुंबई की लोकल ट्रेनों में हर दिन उनके साथ भीड़ में कई घंटों बातें करते हुए बिताएं, तो दोस्ती का बंधन और भी गहरा हो जाता है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के आगामी शो ‘लेडीज स्पेशल’ पर मेघना निकाड़े की भूमिका निभाने के लिए तैयार बेहतरीन मराठी अभिनेत्री गिरिजा ओक, उन लोगों में से एक है जो कॉलेज की युवा छात्रा के रूप में मुंबई लोकल ट्रेनों में यात्रा करते समय बने अपने दोस्तों के संपर्क में अब भी हैं!

गिरिजा, एक असली मुम्बईकर, जब वह छोटी थी तो रोज़ाना ट्रेन से कॉलेज जाती थी। एक ही ट्रेन को हर दिन एक ही समय में लेने का मतलब था कि वह अपने कॉलेज जीवन में लोगों के एक ही समूह के साथ यात्रा करती थी। कहने की जरूरत नहीं है, सह-यात्रियों से दोस्त हो गई और आज, जीवनभर के लिए विश्वासपात्र बन गए हैं। गिरिजा न केवल इन पुराने ‘ट्रेन दोस्तों’ के संपर्क में है बल्कि वे नियमित रूप से एक दूसरे से मिलते भी रहते हैं।

इसके बारे में बोलते हुए गिरिजा ने कहा, “मैं हर दिन कॉलेज के लिए ट्रेन लेती थी और बहुत सारे ट्रेन दोस्त बना देता था। उनमें से कुछ मैं इस दिन के संपर्क में हूं। हम अक्सर मिलते और एक-दूसरे के जीवन में होने वाली चीजों पर पूरी तरह अपडेट होते। मेरे पास ऐसे ट्रेन फ्रेंड हैं जो मेरे जीवन में मेरे सभी उतार-चढ़ावों में मेरे साथ रहे हैं, जैसे मैं उनके साथ रही हूं। मेरे लिए, ‘लेडीज़ स्पेशल’ की अवधारणा मेरे अनुभव के बहुत करीब है, इसलिए शो में जो भूमिका निभा रही हूं, उसके लिए प्रेरणा लेना मेरे लिए बहुत आसान था। ऐसा लगता है कि ऐसे किसी शो का हिस्सा बनना विशेष है जो उन संबंधों पर केन्द्रित है, जो आप उन अजनबियों के साथ बनाते हैं, जिनसे आप मिलते हैं और वे आपका सपोर्ट सिस्टम और जीवनभर के दोस्त बन जाते हैं।”

देखिए लेडीज स्पेशल 27 नवंबर से, सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये