अर्जुन,वरुण और सिद्धार्थ के साथ कॉम्पिटिशन टफ है। – गिरीश कुमार

1 min


अभिनेता गिरीश कुमार अपने होम प्रोडकशन के अलावा भी फिल्म कर रहे है, उनकी आगामी आने वाली फिल्म का टाइटल अभी तक तो फाइनल नहीं हुआ है लेकिन यह बता दे की यह फिल्म रोमकॉम फिल्म होगी जिसे फिल्म मेकर वैभव मिश्रा निर्देशित करेंगे।

girish-kumar-6उनकी इस फिल्म से वैभव मिश्रा बॉलीवुड में निर्देशक के तौर पर डेब्यू करेंगे। गिरीश कुमार ने इससे पहले प्रभुदेवा निर्देशित और उनके पिता द्वारा निर्मित रमैया वस्तावैया में अभिनय किया है इसी फिल्म से गिरीश ने डेब्यू किया है। अब वे अपने होम प्रोडक्शन के बाहर भी अपने जौहर दिखाने के लिए तैयार है।गिरीश कहते है ” मैने एक साल बाद दूसरी फिल्म साइन की है क्यूंकि पहले जो ऑफर्स आये थे वे उम्मीद के मुताबिक नहीं थे और बहुत उबाऊ थे। जो फिल्म मैने साइन की है वे काफी रीयलिस्टिक है जहाँ एक लड़का जीवन के किसी मोड़ पर एक लड़की से मिलता है। मुझे लगा में इस फिल्म में इमोशंस से जुड़ सकता हु।

​गिरीश को उनके पिता ने लॉन्च किया था लेकिन इस फिल्म के लिए उनके पिता को कुछ किया नहीं है। गिरीश के इस दूसरी फिल्म के निर्माता गिलानी वीर और अजनबी इस फिल्मों का निर्माण कर चुके है।
गि​रीश मानते है की नौजवान एकटर्स से गेम टफ हुआ है क्यूंकि वरुण ,अर्जुन और सिद्धार्थ ने जो फिल्में की है वे अच्छी है,यह काफी उत्साह बढ़ाने वाली बात है फिर भी कॉम्पिटिशन बहुत टफ है, मुझे सोच समझकर हर फिल्म करनी होगी। मुझे मेरी खूबिया और खामियां पता है, इन सब कोई इन्सेक्युरिटी नहीं है।

​इस फिल्म से फॉर्मर मिस इंडिया नवनीत कौर ढिल्लो ​बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। वे कैमरा के सामने बहुत ही कॉंफिडेंट नजर आयी इस बात से गिरीश काफी इम्प्रेस हुए है।


Mayapuri