फेसिना मिस इंडिया 2018 ब्यूटी पीजेंट की घोषणा हुई जज बनेगीं यह हस्तियाँ

1 min


हाल ही में फेसिना मिस इंडिया 2018 ब्यूटी पीजेंट आयोजित होने वाला है फेसिना मिस इंडिया 2018 युवा महिलाओं को सफलता के लिए तैयार करती है।” 24 शहरों के देवियों को सबसे अच्छा फैशन गुरुओं के तहत प्रशिक्षित किया जाता है ताकि वे अपना आत्मविश्वास, पद्धतिवाद और उनकी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए प्रोत्साहित हो सकें, खुद बनें और यह परिभाषित करना जारी रखे कि इसका मतलब है कि “आत्मविश्वास से सुंदर” फेसिना मिस इंडिया 2018 फेसिना मिस इंडिया 2018 एक आम लड़की के लिए प्रेरणा, सीखने और स्टारडम का ही एक मंच है।

Soha Ali Khan

प्रतियोगी आत्मविश्वास, उत्साह और भीतर की सुंदरता और प्रतिभा को किसी भी प्रतियोगी की शारीरिक उपस्थिति के रूप में मनाता है, और इसलिए वह प्रत्येक लड़की की सपने और आकांक्षाओं का मूल्यांकन और व्यक्त करने के लिए मानकों को स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा जो एक मार्ग में मार्ग प्रशस्त करना चाहता है ग्लैमर की दुनिया में। यह एक मंच पर भारत की सर्वोत्तम प्रतिभा को एकजुट करने का एक प्रयास है। फेसिना मिस इंडिया 2018 का उद्देश्य उन उपकरणों को प्रदान करना है जो महिलाओं को अपने व्यक्तिगत सर्वोत्तम होने में मदद करते हैं।

Shabina Khan

अनुभव जैन कहते हैं, “रिसर्च ने किसी भी प्रयास में अपनी क्षमता तक पहुंचने में महिलाओं के लिए नंबर एक अवरोध दिखाया है आत्मविश्वास की कमी है। ऐसा करने से हमारे प्रतियोगी को महिलाओं के रूप में विकसित होने और किसी भी लक्ष्य में उनका विश्वास रखने का अवसर मिलता है पीछा करना” फेसिना मिस इंडिया 2018 के बारे में एक राष्ट्रीय सौंदर्य प्रशंसा है जिसमें भारत के सभी राज्यों के प्रतिनिधि होंगे और इन प्रतिनिधि / प्रतिभागियों को ‘फेसिना मिस इंडिया 2018’ बनने के लिए खुद के बीच प्रतिस्पर्धा की जाएगी। प्रतियोगियों की भौतिक विशेषताओं को रैंकिंग

Anil Sharma

हालांकि उनमें से कुछ व्यक्तित्व गुण, इंटेलिजेंस, प्रतिभा और न्यायिक मानदंडों के रूप में न्यायाधीशों के सवालों के जवाब शामिल करने के लिए विकसित हुए हैं, फेसिना ने भारत में सौंदर्योत्तर प्रचार को बढ़ावा देने के लिए एक अलग अवधारणा के साथ बाहर आ गया है, यह विचार भारत के अविश्वसनीय फैशन को बढ़ावा देना है । सभी ग्लैमर और रुझानों के साथ, यह परियोजना भारत के पारंपरिक रुझानों को जोड़ती जा रही है जो संस्कृति के साथ युवा महिलाओं को जोड़ती है। यह प्रतियोगिता भारत के 24 शहरों में मिस इंडिया का चयन करने के लिए होगी।

Sucheta Harrison

मार्गदर्शक और सौंदर्य विशेषज्ञ – डायंड्रा सोरेस, निर्देशक और कोरियोग्राफर- शकीर शेख, सुपरमॉडल  और फिटनेस विशेषज्ञ- सुचेता हैरिसन, सेलिब्रिटी जज- अभिनेत्री सोहा अली खान, डिजाइनर- श्रवण कुमार और प्रीती जैन, जूरी- निदेशक अनिल शर्मा, कोरियोग्राफर शबिना खान, डायंड्रा सोरेस, शकिर शेख, सुचेता हैरिसन, सेलिब्रिटी मेकअप विशेषज्ञ भारत एंड डोरिस, हेयर एंड मेकअप स्टाइलिस्ट ऑफ़ शो- अनुराग वी. जैसवाल और इवेंट होस्ट – सिद्धार्थ कन्नन


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Mayapuri