‘गोलमाल अगेन’ में कॉमेडी के साथ हॉरर का भी टच

1 min


रोहित शेट्टी के सह-निर्माण और निर्देशन से सजी ‘गोलमाल’ सीरीज की चौथी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। अजय देवगन, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयश तलपडे, कुणाल खेमू, प्रकाश राज, नीज नितिन मुकेश जैसे सितारों से सजी इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में इसके कलाकार पिछले दिनों दिल्ली में थे, जहां इन्होंने मीडिया के साथ खुलकर बातें कीं। जैसा कि सभी जानते हैं,्र जहां ‘गोलमाल’ सीरीज की फिल्मों में हमेशा हंसी-ठिठोली होती रहती है, वहीं इस बार’गोलमाल अगेन’ में हॉरर का भी टच दिया गया है। इस बात में कोई राय नहीं है कि यह फिल्म आने वाले दिनों में काफी धमाल मचाने वाली है।

इस मौके पर परिणीति चोपड़ा ने कहा कि वह एक ही तरह की शैली में नहीं बंधना चाहती हैं, इसलिए हमेशा अलग तरह की फिल्में करने की कोशिश करती हैं। मेरे लिए यह बहुत सम्मान की बात है कि मुझे रोहित शेट्टी के साथ उनकी बेहद महत्वपूर्ण गैंग के साथ काम करने का मौका मिला, क्योंकि वह बहुत बड़े डायरेक्टर हैं। उन्होंने साढ़े तीन साल तक इसकी स्क्रिप्ट पर काम करने के बाद इसे फाइनल किया। यही वजह है कि इस बार केवल इसमें कॉमेडी ही नहीं, बहुत सारी नई चीजें भी देखने को मिलेंगी।

तुषार कपूर ने कहा कि मेरे लिए यह गर्व की बात है कि मैं ‘गोलमाल’ सीरीज की फिल्मों का हिस्सा रहा हूं। मुझे यह स्वीकार करने में भी हिचक नहीं कि मेरे करियर में ‘गोलमाल’ सीरीज की फिल्मों का अहम योगदान रहा है। जबकि, कॉमेडी जैसे बिल्कुल अलग जॉनर की फिल्म में हाथ आजमाने के बारे में पूछे गए सवाल के बारे में तब्बू ने बताया कि कोई भी जॉनर तब आसान हो जाती है, जब आपको पता चल जाता है कि आप क्या करने जा रहे हैं। जब तक आप व्यक्तिगत स्तर पर किसी चीज से जुड़ाव महसूस नहीं करते हैं, तब तक उसमें आपका सौ प्रतिशत इन्वॉल्वमेंट नहीं हो पाता। वैसे, मेरा मानना है कि आप बेहतर कॉमेडी तभी कर पाते हैं, जब आपको को-स्टार का भरपूर साथ मिलता है। हालांकि, कॉमेडी मेरे लिए बिल्कुल नई चीज थी, लेकिन बेहतरीन टीम के साथ काम करने का इतना फायदा जरूर मिला कि मैंने भी इस जॉनर का भरपूर लुत्फ उठाया।

कुणाल खेमू ने कहा कि मेरे लिए ‘गोलमाल’ सीरीज की फिल्म का हिस्सा होना ही रोमांचक अनुभव देता है, क्योंकि इस फिल्म की जो स्टार कास्ट है, उसके साथ स्क्रीन शेयर करना ही बहुत कुछ सिखा देता है। ऊपर से रोहित शेट्टी जैसे डायरेक्टर के साथ काम करने से भला कौन इनकार कर सकता है। बहुत कुछ ऐसी ही फीलिंग्स श्रेयश तलपडे की भी थी, जो ‘गोलमाल’ सीरीज का हिस्सा होने भर से ही गौरवान्वित महसूस करते हैं। यही वजह है कि अरशद वारसी के साथ श्रेयश भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Kunal Khemu
Tusshar kapoor
Parineeti Chopra
Ajay Devgn
Shreyas Talpade, Kunal Khemu, Parineeti Chopra, Tusshar kapoor, Arshad Warsi, Parineeti Chopra, Ajay Devgn
Shreyas Talpade, Kunal Khemu, Parineeti Chopra, Tusshar kapoor, Arshad Warsi, Parineeti Chopra, Ajay Devgn
Arshad Warsi, Ajay Devgn, Tusshar Kapoor, Parineeti Chopra, Kunal Khemu, Shreyas Talpade, Tabu
Tabu
Shreyas Talpade
Arshad Warsi

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये