‘गोल्डी बहल’ ने खरीदी कुश्ती टीम, देंगे कुश्ती को बढ़ावा 

1 min


बॉलीवुड सेलेब्रिटी इन दिनों स्पोर्ट्स को बहुत ज़्यादा अहमियत दे रहे हैं, और इंडियन स्पोर्ट्स पर बहुत सारी फिल्मे भी बनी हैं, जिसे लोगो ने काफी सराहा भी है, और अब बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार कुश्ती को देश के कोने कोने में पहुँचाने का प्रयास कर रहे हैं। और इस श्रंखला में  आमिर खान का नाम सबसे पहले आता है जहाँ एक तरफ आमिर खान कुश्ती पर निर्धारित फिल्म दंगल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान सुल्तान कर रहे हैं। और अब निर्माता गोल्डी बहल भी इस दौड़ में शामिल हो चुके हैं। गोल्डी बहल ने हाल ही में एक कुश्ती टीम खरीदी है, गोल्डी बड़े ही बारीकी से कब्बड्डी और क्रिकेट मैच को फॉलो करते थे, और उन्हें उतनी ही क्षमता प्रो रेसलिंग लीग में भी नज़र आई और उन्होंने हरियाणा की टीम खरीदी है।

इस बारे में गोल्डी का कहना है की ” यह एक भारतीय खेल है, और मेरा बेटा हमेशा से ही तकिये से कुश्ती करते हुए नज़र आता था, यह खेल न ही सिर्फ नौजवानो को आकर्षित करता है बल्कि बच्चो में भी यह काफी प्रचलित है, “हरियाणा हैमर” इस टीम से मेरे स्कूल फ्रेंड्स भी जुड़े हुए है, और उन्होंने मुझे इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए कहा। और मुझे बहुत ख़ुशी है की मैं इस टीम का हिस्सा हूं, और सबसे खास बात यह की बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार कुश्ती पर निर्धारित फिल्मे कर रहे हैं।

अभिषेक बच्चन मेरे भाई जैसे हैं और उन्हें अनुभव है स्पोर्ट्स का, इसीलिए मैं अपनी रेसलिंग टीम के लिए उनसे भी सलाह लेता हूं।”

 

SHARE

Mayapuri