‘गोलमाल अगेन’ का ट्रेलर रिलीज

1 min


गोलमाल फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को फिल्म की स्टारकास्ट ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

हॉरर कॉमेडी और ऐक्शन

3 मिनट 5 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको हॉरर कॉमेडी के साथ जबरदस्त ऐक्शन देखने को मिलेगा। ट्रेलर की शुरूआत एक मजेदार सीक्वेंस से होती है जिसमें अजय देवगन श्रेयस तलपड़े (लक्ष्मण) से बोलते है लक्ष्मण भूत है भूत इसके बाद फिल्म के सभी कलाकार अपने ही अंदाज में एंट्री लेते नजर आ रहे है। ट्रेलर में अजय देवगन एक बार फिर दो गाड़ियों के बीच खड़े होकर एंट्री ले रहे हैं।

मल्टी स्टारर फिल्म है

फिल्म की कहानी गोपाल, यानी अजय देवगन और उसके दोस्तों (अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू) के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। इसके अलावा फिल्म में परिणीती चोपड़ा, तब्बू, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश का तड़का भी देखने को मिलेगा।

रोहित शेट्टी ने किया निर्देशन

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होगी। इससे पहले बनी गोलमाल की सीरीज गोलमाल : फन अनलिमिटेड (2006), ‘गोलमाल रिटर्न्स’ (2008) और ‘गोलमाल 3’ (2010)  ये सभी फिल्में हिट रही। इन फिल्मों का निर्देशन में रोहित शेट्टी ने किया है।

SHARE

Pankaj Namdev