सब टीवी के चिड़ियाघर में गौमुख और घोटक ने गधा प्रसाद के साथ खोली दुकान

1 min


गधा प्रसाद (जीतू शिवहरे), सब टीवी के चिडि़याघर में एक परेशान इंसान है क्योंकि उसकी दुकान को घाटा हो रहा है और बाबूजी (राजेन्द्र गुप्ता) सुझाव देते हैं कि उसे निवेशकों की तलाश आरंभ कर देनी चाहिये। इस बीच, घोटक (परेश गनात्रा) दुकान में पैसा लगाने और कुछ मुनाफा हासिल करने का फैसला करता है। वह गौमुख (सुमित अरोड़ा) को भी यह आइडिया बताता है, जो बिना किसी संदेह के इसके लिए राजी हो जाता है। घोटक और गौमुख बाबूजी के कहने पर गधाप्रसाद की दुकान में निवेश करते हैं क्योंकि उसे लगता है कि बिजनेस में परिवार के ही किसी सदस्य को आना चाहिये।

घोटक और गौमुख दुकान जाना शुरू कर देते हैं और दुकान को संभालने के तरीके में हस्तक्षेप करने लगते हैं। इससे गधा और सांढेश्वर परेशान हो जाते हैं और जल्द ही उन चारों के बीच मतभेद पैद होने लगते हैं और उनमें लड़ाई तक की नौबत आ जाती है और फलस्वरूप दुकान का बंटवारा कर दिया जाता है। एक-दूसरे को नीचा दिखाने के चक्कर में, घोटक और गौमुख लड़ने लगते हैं और एक-दूसरे पर छींटाकशी आरंभ कर देते हैं। इस दौरान वे एक-दूसरे पर आटा, तेल, मसाले इत्यादि फेंकते हैं और दुकान को नुकसान पहुंचाते हैं।

सब टीवी के चिडि़याघर में गधा प्रसाद की भूमिका निभा रहे जीतू शिवहरे ने कहा, ‘‘आगामी ट्रैक बेहद दिलचस्प है, जिसमें दर्शकों को घोटक और गौमुख के बीच मतभेद देखने को मिलेंगे। हमारे शो चिड़ियाघर में हमने हमेशा जिंदगी की कहानियों को छूने का प्रयास किया है, जोकि हमसे जुड़ी होती हैं और हममें से अधिकांश ने अपनी जिंदगी में एक न एक बार उनका अनुभव जरूर किया है।‘‘

क्या बाबूजी घोटक और गौमुख का मुद्दा सुलझाने में कामयाब होंगे? क्या घोटक और गौमुख को अपनी गलती का अहसास होगा? देखें चिड़ियाघर सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सब टीवी पर!

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये