अच्छी दोस्ती होना रूमानी संबंध बरकरार रखने की चाबी है: रणवीरसिंह

1 min


बॉलीवुड अभिनेता रणवीरसिंह ने अपनी प्रेमिका दीपिका पादुकोण के साथ पिछले महीने इटली में शादी की है। एक साक्षात्कार में सिंह ने कहा, ”एक-दूसरे का अच्छा दोस्त होना रिश्ते को आगे बढाने के लिए जरूरी है। हम दोनों एक दूसरे के प्रेम में हैं लेकिन उससे ऊपर हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों एक दूसरे के साथ हर अच्छी-बुरी स्थिति में खड़े रहते हैं। और साथ में काफी मस्ती भी करते हैं।”

अभिनेता ने कहा, ”एक-दूसरे का दोस्त होने से आप अपनी चुप्पी, खुशी और अच्छे क्षणों को साथ में साझा करते हैं। जिंदगी में ऐसे व्यक्ति का होना जो हर गुजरते पल को खुशनुमा क्षण बना दे, यह जीवन में दुर्लभ और काफी मूल्यवान है।”  इस जोड़े ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ की शूटिंग के दौरान ही डेटिंग शुरू की थी।

अभिनेता ने कहा, ”मैं महसूस करता हूं कि मैंने अपने जीवन में दो बेहद अच्छी चीज की है। एक अभिनेता बनना और दूसरा वैसा जीवनसाथी पाना जिसकी एक इंसान उम्मीद करता है।” सिंह ने अपनी भव्य शादी का श्रेय अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को दिया।

उन्होंने कहा, ”मेरी इस तरह की भव्य शादी हुई जिसके लिए मैं अपनी पत्नी को लगातार कह रहा था कि यह एक सपने की तरह है। मैंने इस तरह की शादी के बारे में सोचा भी नहीं था। यह मेरी कल्पना से ऊपर की चीज थी। दरअसल दीपिका ने शादी के हर पहलू की योजना अच्छे से बनाई थी।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये