रामा के लिये आने वाला है शुभ समाचार !

1 min


सोनी सब के ऐतिहासिक कॉमेडी ड्रामा ‘तेनाली रामा’ का बुद्धिमान नायक रामा हमेशा ही समस्याओं को सुलझाने में कामयाब हो जाता है और कभी भी मनोरंजन करने से चूकता नहीं है। उसकी मुश्किल से मुश्किल परिस्थिति से बाहर आ जाने की तरकीबें दर्शकों को बांधे रखती है।

इसके आगामी एपिसोड में दर्शकों को बहुत ही बेहतरीन ड्रामा देखने को मिलने वाला है, जोकि निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगा। अम्मा (निमिषा वकारिया) शारदा (प्रियंवदा कांत) को घर में नन्हा मेहमान लाने की बात करते हुए सुन लेती हैं। उन्हें गलतफहमी हो जाती है कि वह बच्चे के बारे में बात कर रही है। दिलचस्प बात तो यह है कि, शारदा कुत्ते के बच्चे को लाने की बात कर रही होती है। शारदा की उल्टी करने से अम्मा का शक यकीन में बदल जाता है।

इसी बीच रामा एक और रहस्य सुलझाता है और उसे बदले में कृष्णदेव राय (मानव गोहिल) शारदा के गर्भवती होने पर गोदभराई उपहार में देने का वादा करते हैं। अम्मा यह खुशखबरी रामा को बताती है। इस खबर से बेहद खुश, रामा दरबार में सबको बता देता है कि उसकी पत्नी गर्भवती है, लेकिन बाद में उसको सच पता चलता है। सच्चाई जानकर रामा, शारदा से कहता है कि वह अम्मा के सामने सच ना कहे, क्योंकि वह बहुत खुश है। धूर्त तथाचार्य (पंकज बेरी) उनकी बातें सुन लेता है और राजा द्वारा गोदभराई के कार्यक्रम के आयोजन के दौरान उसका अपमान करने की योजना बनाता है। इसके तुरंत बाद ही शारदा बेहोश होकर गिर जाती है।

क्या तथाचार्य सच्चाई बताने में कामयाब हो जायेगा? क्या रामा इस स्थिति से खुद को निकाल पायेगा? क्या शारदा वाकई में गर्भवती है?

इस ट्रैक के बारे में तेनाली रामा का किरदार निभा रहे, कृष्ण भारद्वाज कहते हैं, ‘‘तेनाली रामा’ के आगामी ट्रैक में कई सारे ट्विस्ट हैं। इसमें हालात कुछ ऐसे बन जाते हैं कि रामा और उसकी पत्नी को एक झूठ-मूठ की गोदभराई समारोह का हिस्सा बनना पड़ता है। रामा इन सारी चीजों से कैसे निपटता है, वह निश्चित रूप से देखने लायक चीज होगी।’’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये