ऐमजॉन प्राइम मेम्बर्स के लिए खुशखबरी!

1 min


master on prime

अगर आपके पास ऐमजॉन प्राइम मेम्बरशिप है और आप साउथ इंडियन सिनेमा के फैन हैं तो आपके लिए ये गुड न्यूज है।
सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘मास्टर’ का अनकट वर्शन 29 जनवरी को ऐमज़ॉन प्राइम OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रहा है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है।

master ज्ञात हो कि ये फिल्म अभी बीती 13 जनवरी को (लोहड़ी के दिन) सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी और दशकों द्वारा ख़ूब सराही गयी है। इस फिल्म में दर्शकों के लिए दो विजय मौजूद हैं।  एक उनके पसंदीदा विजय द सुपरस्टार और दूसरे विजय सेतुपति। इस फिल्म का निर्देशन लंकेश कनगराज ने किया है और ज़ेवियर ब्रिटो इसके प्रोड्यूसर हैं।

मास्टर का रिव्यू ज्योति वेंकटेश द्वारा – पढ़ने के लिए क्लिक करें

फिल्म की कहानी 1992 में नागरकोइल में शुरू होती है, जिसमें एक युवा भवानी अपने जीवन के लिए संघर्ष करता दिखाया गया है। उनके लॉरी ड्राइवर-पिता और मां को बेरहमी से मार डाला जाता है और उसे भी टॉर्चर किया जाता है पर वो बच जाता है।

भवानी बालग्रह जेल में भेज दिया जाता है और जहाँ उसे हर दिन टॉर्चर किया जाता है। वह अपने जेल के कमरे की दीवारों पर मुक्का मारकर अपनी खीज निकालता दिखता है। ये दृश्य आपको हॉलीवुड फिल्म ओल्डबॉय के एक सीन की याद दिलाता है, इसी फिल्म पर हिंदी में संजय दत्त और जॉन अब्राहम अभिनीत ज़िंदा भी बन चुकी है।

दूसरी ओर, विजय सेतुपति की तरह, विजय की ऐसी कोई बैकस्टोरी नहीं है, हालाँकि उनका किरदार कोई शॉकिंग भरा नहीं हैं, क्योंकि वह चेन्नई के एक कॉलेज में जे.डी नामक प्रोफेसर की भूमिका में है।

जो अपनी जेब में ‘हिप फ्लास्क’ की बोतल रखता है और उसे बार बार पिता रहता है, उसके होठों पर हमेशा एक सलाह तैयार रहती है और वह अपनी क्लास में लेक्चर के बीच मामूली से शोर पर बच्चो को मरने के लिए तैयार रहते है।

तो देर किस बात की है दोस्तों, 29 जनवरी पर अपने मोबाइल में शेड्यूल लगा लीजिए क्योंकि अगर आप सिनेमा हॉल में ये फिल्म देख चुके हैं तो भी आपको इस अनकट वर्शन में कुछ न कुछ नया देखने को मिल ही जायेगा।

Varun Grover Blames Mahatma Gandhi for Republic Day’s chaos