‘मिर्ज्या’ के लिए नही मिला मेहनताना – हर्षवर्धन कपूर

1 min


बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। अब ‘मिर्ज्या’ के रिलीज के एक दिन पहले हर्षवर्धन ने खुद एक खुलासा करते हुए कहा कि पहला मेहनताना उन्हें फिल्म ‘भावेश जोशी’ के लिए मिला, न कि उनकी पहली फिल्म ‘मिर्ज्या’ के लिए।

हर्षवर्धन ने बताया, ‘मेरी पहली कमाई भावेश जोशी के लिए हुई। मुझे ‘मिर्ज्या’ के लिए अभी तक कुछ नहीं मिला है। मैं स्क्रीन पर खुद को देखकर सहज महसूस कर रहा हूं…चाहे वह ट्रेलर हो या मेरा पहला पोस्टर या मैगजीन कवर। मैं एक फिल्मी परिवार में पला-बढ़ा हूं इसलिए मैंने बचपन से इन सब चीजों को देखा है।’

‘मिर्ज्या’ पर काम शुरू करने से पहले हषर्वर्धन ने अपनी भूमिका के लिए तैयारी में डेढ़ साल काम किया और 25 साल के इस अभिनेता के लिए यह प्रक्रिया उत्साहजनक और निराशाजनक दोनों तरह की रही।

उन्होंने कहा कि मैं तब तक कोई काम नहीं करता जब तक कि उसे करने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं होता। मैं कोई भी काम तीन साल तक कर सकता हूं। मुझमें बहुत धर्य है। तैयारी के बिना वह नहीं हो पाता जो मैंने फिल्म में किया है।

बता दे हषर्वर्धन बॉलीवुड में राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म ‘मिर्ज्या’ के जरिए दस्तक दे रहे हैं। फिल्म में हषर्वर्धन के अपोजिट सैयामी खेर हेरोइन की भूमिका में है। फिल्म कल यानि 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये