गोविंदा और करिश्मा कपूर एक टीवी शो में जज के रूप में फिर से आए एक साथ

1 min


स्टार भारत दर्शकों को कुछ नया परोसने और GEC की अग्रिम पंक्ति में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक बड़े अंतराल के बाद यह ब्रांड नॉन – फ़िक्शन कॉन्टेन्ट परोसने की कोशिशों में लगा है ऐसे में दर्शक प्रतिदिन हँसी की खुराक लेने के लिए पूरी तरह तैयार हो जाएँ। ख़बर यह है कि हर घर में मस्तीमज़ाक और ठहाकों से भरा माहौल भरने के लिए यह चैनल एक कॉमेडी शो लाने जा रहा है।

हालांकि इस शो का कॉन्सेप्ट और इसकी स्टारकास्ट का खुलासा होना बाकी है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि 90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड जोड़ीगोविंदा और करिश्मा कपूर इस शो में जजेस के रूप में दिखाई देंगे। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी कॉमेडी और हंसी के लोड के साथ बॉलीवुड की अपनी पुरानी यादों को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सूत्रों ने आगे कहा, “शो के मेकर्स ने  बॉलीवुड की इस प्रसिद्ध जोड़ी से इस बारे में बातचीत करनी शुरू कर दी है और दर्शकों के लिए इस शो में उन्हें पूरी तरह एक साथ लाने में लगे हैं  टेलीविज़न पर इस जोड़ी को लाने का विचार इसलिए भी है क्योंकि गोविंदा और करिश्मा 90 के दशक में कॉमेडी में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं और वे इस शो में इस भूमिका के लिए एकदम सही साबित होंगे।

अधिक जानने के लिए बने रहिए सोमवार से शुक्रवार सिर्फ स्टार भारत पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये