वाइफ सुनीता और बेटी टीना के साथ गोविंदा ने मनाया अपना 56 वां बर्थडे

1 min


21 दिसंबर को सुपरस्टार गोविंदा ने अपना 56 वां बर्थडे मनाया। गोविंदा इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘रंगीला राजा’ के लिए चर्चा में रहते हैं। यह फ़िल्म जनवरी में रिलीज़ होगी। बहरहाल, शुक्रवार को गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता और बेटी टीना के साथ मीडिया की मौजूदगी में केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखे।

फ़िल्मों से दर्शकों को खूब हंसाया तो कई बार इमोशनल भी करते रहे

गोविंदा अपने दौर के हीरो नंबर 1 रहे हैं। फ़िल्मों की दुनिया का यह राजा बाबू लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज करता रहा है। गोविंदा ने अपनी फ़िल्मों से दर्शकों को खूब हंसाया तो कई बार इमोशनल भी करते रहे हैं। उन्हें अपनी दौर का सबसे बड़ा इंटरटेनर कहा जाता है। नब्बे के दशक के वो सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से रहे हैं। उनका जलवा कुछ ऐसा रहा है कि वो फ़िल्म डायरेक्टर घंटों उनका इंतज़ार किया करते। आज भी कामयाबी की वही चमक गोविंदा के चेहरे पर दिखती है। गोविंदा ने कुछ इस अंदाज़ में केक काटकर अपना बर्थडे मनाया।

जब गोविंदा पॉलिटिक्स में आये तब जाकर उनके करियर पर एक ब्रेक लगा

गोविंदा ने साल 1987 में सुनीता आहूजा से शादी की थी। गोविंदा अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं। मीडिया से बात करते हुए गोविंदा ने कई बार अपनी पत्नी की तारीफ की है। क्या आप जानते हैं 1987 में सुनीता से शादी के बाद ही गोविंदा की किस्मत पलटी और तब से लेकर साल 2003 तक गोविंदा ने जमकर और लगातार काम किया। उसके बाद जब गोविंदा पॉलिटिक्स में आये तब जाकर उनके करियर पर एक ब्रेक लगा। बहरहाल, इसमें कोई संदेह नहीं कि अपने दौर में गोविंदा एक सुपरस्टार रहे।

छायाकार- बी.के तांबे

Ali Khan, Govinda
Ali Khan, Govinda
Tina Ahuja, Govinda, Sunita Ahuja
Tina Ahuja, Govinda, Sunita Ahuja
Tina Ahuja, Govinda, Sunita Ahuja
Tina Ahuja
Govinda
Govinda
Govinda
Govinda

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये