आयुष्मान खुराना के आइडल हैं गोविंदा

1 min


ayushman

विकी डोनर फेम आयुष्मान खुर्राना आजकल गोविंदा की तारीप पर तारीफ करते दिख रहे हैं। इस महीने गोविंदा की दो फिल्म बैक टू बैक रिलीज हुई है। एक ओर जहां लोग किल-दिल में उनका अंदाज देख चुके हैं, वहीं, हैप्पी एडिंग में भी गोविंदा को देखने के लिए उनके फैंस पलकें बिछाए इंतजार कर रहे हैं।

govinda16

 आयुष्मान ने गोविंदा की तारीफ करते हुए कहा कि शाद अली की फिल्म किल-दिल में गोविंदा ने गजब की एक्टिंग की है। गोविंदा के सामने कोई नहीं टिक सकता। वो हिन्दी सिनेमा के आज तक के बेस्ट परफॉमर हैं। जो अपनी एनर्जी से पर्दे पर किरदार को जिंदा कर देते हैं। आपको बता दें, आयुष्मान खुर्राना ने फिल्म विकी डोनर से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने बेवकूफियां और नौटंकी साला जैसी फिल्मों में काम किया। फिलहाल, आयुष्मान अपनी आगामी फिल्म हवाईजादे की शूटिंग में बिजी हैं, जो अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
90 के दशक में बॉलीवुड पर गोविंदा का जो जादू चला था, उसने लोगों को उनके अंदाज का दिवाना बना दिया था। यूं कह सकते हैं कि गोविंदा बड़े पर्दे पर रंग लेकर आए थे। कॉमेडी में उनका कोई तोड़ नहीं था। गोविंदा स्टार थे, हैं और रहेंगे। लेकिन आयुष्मान किल- दिल के रिलीज के मौके पर चीची भईया की कुछ ज्यादा ही तारीफ करते दिखे।
SHARE

Mayapuri