जब गोविंदा ने बजाई सीटी

1 min


4c84c2eb-e47f-432c-8e19-968bee8ab17dWallpAutoWallpaper2

 

अपने दौर के ‘हीरो नंबर वन’ गोविंदा अब अपनी दूसरी पारी को लेकर खासे उत्साहित है। हाल ही में रिलीज यशराज बैनर की फिल्म ‘किल दिल’ और सैफ अली खान की फिल्म ‘हैप्पी एंडिग’ में वह नजर आये है।

गोविंदा के अनुसार मौजूदा दौर के कलाकारों का काम काफी मुश्किल है। वह कहते है, “हमने तो कभी इतनी मेहनत नहीं की। आजकल के कलाकार बहुत मेहनत करते हैं। हम तो सिर्फ एक्टिंग पर ध्यान देते थे। अब तो आपको कम्पलीट पैकेज होना पड़ेगा।“

गोविंदा मानते है कि 80 के दशक में जब वह फिल्मों में आए तो सैट पर काफी अलग माहौल होता था। वह कहते है, “हमारा बड़ा ध्यान रखा जाता था। हमें एक तरह से पाला जाता था लेकिन आज के कलाकार खुद बड़े जिम्मेदार हो गए हैं। वे न सिर्फ खुद को बल्कि दूसरों को भी पाल रहे हैं।“

रणवीर सिंह और वरुण धवन जैसे नए कलाकारों के भी वह मुरीद हैं। वह रणवीर सिंह में अपने आप की झलक देखते हैं।

गोविंदा के शब्दों में, “मैंने कई सालो से सिनेमाहॉल किसी कलाकार के लिए सीटी नही बजाई लेकिन ‘राम लीला’ में रणवीर और दीपिका की जोड़ी देख कर मैंने सीटी बजाई थी।“ गोविंदा के अनुसार आजकल की सभी अभिनेत्रियां खूबसूरत और समझदार हैं। वे काफी प्रैक्टिकल और पढ़ी लिखी भी हैं।

वैसे गोविंदा के साथ काम कर रहे नए जमाने के अभिनेता अभिनेत्रियां भी उनके सहज अभिनय के कायल हो चुके हैं। एक और दिलचस्प बात है कि हाल ही में रिलीज फिल्म ‘हैप्पी एंडिग’ में वह शर्टलैस तो दिखाई दे रही रहे हैं। साथ ही सभी उनके सिक्स पैक एब्स देख कर हैरान हैं। सूत्रों के अनुसार गोविंदा के साथ इस बारे में निर्माताओं ने काफी चर्चा की, जिसके बाद वह इसके लिए राजी हुए। वह फिल्म में एक सुपरस्टार का किरदार निभा रहे है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये