माधुरी दीक्षित को बेहद पसंद करते हैं गोविंदा, कहा- मैं शादीशुदा न होता तो…

1 min


Govinda-Madhuri-Dixit.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बॉलीवुड अभिनेता गोविंद की फिल्म रंगीला राजा जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बातचीत में गोविंदा ने बॉलीवुड की जानी मानी ऐक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। गोविंदा का कहना है कि माधुरी दीक्षित उनकी पसंदीदा अदाकारा में से एक हैं और अगर वो शादी-शुदा ना होते तो माधुरी की ओर उनकी नज़र ज़रूर जाती।

https://www.instagram.com/p/BoHB_p2lON5/

अच्छी अदाकाराएं कम ही हैं- गोविंदा

आपको बता दें, कि जल्द ही गोविंदा की फ़िल्म ‘रंगीला राजा’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के बारे में गोविंदा ने कहा कि आज के दौर में अच्छी अदाकाराएं कम ही देखने को मिलती हैं। गोविंदा ने कहा, “नीलम, करिश्मा, जूही चावला, रवीना टंडन मेरी पसंदीदा कलाकार हैं। इनके साथ मैंने आधा दर्जन फ़िल्में की हैं, जो अपने समय में काफ़ी हिट रही रही हैं।”

https://www.instagram.com/p/BqPhtboh_6o/

माधुरी दीक्षित मुझे बहुत पसंद हैं- गोविंदा

“माधुरी दीक्षित मुझे बहुत पसंद हैं। अगर मेरी शादी नहीं हुई होती तो पक्का उधर देखता। आज के दौर में इतनी अच्छी हीरोइनें देखने को कहां मिलती हैं?” गोविंदा और माधुरी ने ‘बड़े मियाँ छोटे मियाँ’ और ‘पाप का अंत’ जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया है। गोविंदा की इस लिस्ट में दिव्या भारती और श्रीदेवी के नाम भी शामिल हैं।

मुझे स्टारडम का सुख नहीं मिला- गोविंदा

गोविंदा का कहना है, “एक बार मैं लंदन में शो कर रहा था और श्रीदेवी ने मुझे बुलाया और फिर रात को हमने रिहर्सल की। उन्होंने कहा वो मुझसे डांस स्टेप्स सीखना चाहती हैं। उनका पूरा परिवार वहां था और मैं ख़ुश था कि श्रीदेवी को कुछ डांस के बारे में बता रहा था।” एक लंबा अरसा फ़िल्म जगत में गुज़ार चुके गोविंदा को आज भी लगता है कि उनको स्टारडम का सुख भोगने को नहीं मिला।

मैं स्टारडम भोगना चाहता हूँ- गोविंदा

उनका कहना है कि, “मैं स्टारडम भोगना चाहता हूँ। हो सकता है कि मेरे भाग्य में ये ना हो। वरना फ़िल्म लाइन में मेरे चार-पांच दोस्त होते। फ़िल्म लाइन मे मेरे ज़्यादा दोस्त नहीं।” “मुझे अगर प्रोफ़ेशनल तौर पर कोई कलाकार पसंद हैं तो वो हैं सलमान ख़ान। वो जो कहते हैं वो कर के दिखाते हैं।”

सलमान जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं

अपने फ़िल्मी सफ़र के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने अपनी पहली तनख़्वाह के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “जब मुझे अपनी पहली तनख़्वाह मिली तो मैंने उससे मां के किए साड़ी और चेन ली थी। मैं अपने गुरुजी से मिला था और फिर मंदिर और मस्जिद भी गया।” आपको बता दें, ‘रंगीला राजा’ का निर्देशन पहलाज निहालनी ने किया है।

पहलाज और गोविंदा ने कई फिल्मों में किया काम

इल्ज़ाम, आंखें, शोला और शबनम जैसी फिल्मों में पहलाज और गोविंदा ने एक साथ काम किया है। कलाकार-निर्देशक की ये जोड़ी ‘रंगीला राजा’ के साथ एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही है जिसमें गोविंदा डबल रोल में नजर आने वाले हैं। फ़िल्म में शक्ति कपूर, मिशिका चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री, दिगांग्ना सूर्यवंशी भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये