डेविड धवन पर भड़के गोविंदा, कहा- मैंने उनकी 17 फिल्में कीं, जो उनका बेटा वरुण भी नहीं कर सकता

1 min


govinda_david_dhawan

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता गोविंदा और डेविड धवन ने एक साथ 17 फिल्में बनाईं हैं। इनमें से ज्यादातर फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं। फिर एक समय ऐसा भी आया जब दोनों के बीच दूरियां आ गईं। हाल ही में एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

एक न्यूज शो के दौरान गोविंदा से जब डेविड धवन के साथ बिगड़े रिश्तों पर सवाल किया गया तो पहले तो वह नाराज हुए और फिर बोले, ‘वो (डेविड धवन) मुझसे ये सवाल तब पूछ सकते हैं जब उनका बेटा (वरुण धवन) उनके साथ 17 फिल्में कर लेगा। मुझे नहीं लगता कि उनका बेटा कभी उनके साथ 17 फिल्में करेगा क्योंकि वो डेविड धवन का बेटा है। वो पढ़ा-लिखा है। मैंने कभी इस बात को नहीं समझा कि एक डायरेक्टर के साथ 17 फिल्में करने के क्या मायने होते हैं।

गोविंदा ने आगे कहा, ‘संजय दत्त के कहने पर मैंने डेविड धवन को काम दिया था। उस समय मैं पंजाबी लोगों को काम दिया करता था। मुझे डेविड पसंद थे और मैंने उनके साथ कई हिट फिल्में दीं। मैं उन्हें इतनी इज्जत देता था जितनी मैं अपने रिश्तेदारों को भी नहीं दिया करता था। अपने भाई को भी नहीं जो कि एक डायरेक्टर हैं। मैंने अपने भाई के साथ 17 फिल्में नहीं की हैं।

गोविंदा ने आगे कहा, ‘जब मैंने उनके साथ 17 फिल्में पूरी कर लीं, तब मैंने उन्हें चश्मेबद्दूर के सब्जेक्ट के बारे में बताया और उन्होंने उस फिल्म को ऋषि कपूर के साथ शुरू कर दिया। जब वो फिल्म शूट कर रहे थे, तब मैंने कॉल किया तो उन्होंने कहा, ‘तू सुन तो मैं कैसे फिल्म बना रहा हूंफिर मैंने कहा, ‘तू मुझे कहता तोसब्जेक्ट भी उठा लिया।

गोविंदा आगे कहते हैं, ‘जब मैंने राजनीति छोड़ दी थी, मैंने अपने सेक्रेटरी से कहा कि फोन का स्पीकर ऑन रखना ताकि मैं सुन सकूं कि वो (डेविड धवन) मेरे बारे में क्या कहते हैं। उन्होंने कहा कि चीची (गोविंदा का निकनेम) सवाल बहुत करता है। उन्होंने मेरे सेक्रेटरी से कहा कि मैं गोविंदा के साथ अब और काम नहीं करना चाहता हूं। उससे कह दो कि वो छोटे-मोटे रोल करे। ये बात सुनकर मुझे झटका लगा और मैंने तय किया कि मैं उनके साथ कभी काम नहीं करूंगा।

गोविंदा ने कहा, ‘करीब 4-5 महीने बाद मैंने उन्हें फोन किया ये जानने के लिए क्या वो अपनी फिल्म में मुझे गेस्ट अपीयरेंस देंगे। उस समय उन्होंने फोन नहीं उठाया और ना ही कॉल बैक किया। मैं इतने साल बाद पब्लिक में इस बात को बोल रहा हूं। मुझे लगता है कि वो किसी के दबाव में थे। मुझे नहीं लगता कि ये वो डेविड है जिसे मैं जानता हूं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये