गोविंदा के बेटे यशवर्धन की कार का एक्सिडेंट, मौके पर पहुंचे गोविंदा, देखें वीडियो

1 min


गोविंदा के बेटे यशवर्धन

मुंबई के जुहू में गोविंदा के बेटे यशवर्धन की कार का एक्सिडेंट

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार का बीती रात मुंबई के जुहू में एक्सिडेंट हो गया। इस हादसे किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है। खबरों के मुताबिक, दोनों पक्षों की सहमति से बिना किसी पुलिस शिकायत के ये मामला निपटा लिया गया है। वहीं, इस घटना को रास्ते चलते लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया और ये वीडियो अब वायरल हो गया है। खबर है कि गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार किसी दूसरी कार से टकरा गई थी। यो एक छोटा सा एक्सीडेंट था, जिसमें किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे गोविंदा

गोविंदा के बेटे यशवर्धन अपनी कार खुद चला रहे थे, जबकि दूसरी कार एक कंपनी का ड्राइवर चला रहा था। हालांकि, दोनों की आपसी समझ के चलते यह मामला पुलिस तक ना जाकर मौके पर ही निपट गया है। गोविंदा को जैसे ही इस बात की खबर मिली वो खुद भी मौके पर पहुंच गए और वहां मौजूद लोगों से आपस में बातचीत करके मामले को सुलझा लिया। बताया जा रहा है कि दोनों ही गाड़ी के ड्राइवरों ने इस घटना को रोकने की बहुत कोशिश की। जिसकी वजह से ज्यादा नुकसान होने से बच गया। अगर थोड़ी सी भी चूक होती तो ये एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

इसके बावजूद भी इस टक्कर में यशवर्धन की कार हल्की सी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें उनकी कार की आगे की लाइट टूट गई । दुर्घटना के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार न ठहराते हुए दोनों ही पक्षों ने आपस में मौके पर ही फैसला कर लिया और आपसी सहमति से बात पुलिस तक जाने से बच गई।

ये भी पढ़ेंटी-सीरीज ने MNS से मांगी माफी, यूट्यूब से हटाया आतिफ असलम का गाना

SHARE

Sangya Singh