गोविंदा ने लॉन्च की बहन कामिनी खन्ना की किताब ‘कामिनी ऐसी ही है’

1 min


गायक, कवि और सामाजिक कार्यकर्ता और अभिनेत्री कामिनी खन्ना की किताब ‘कामिनी ऐसी ही है,’ को परिवार के सदस्यों और दोस्तों के बीच लॉन्च किया गया था। किताब श्रीमती खन्ना के जीवन की कहानी पर आधारित है और किताब में ये भी बताया गया है कि जीवन में किन चीजों ने उनके नजरिए को बदल दिया।

इस मौके पर कामिनी खन्ना के भाई बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा सम्मानित अतिथि थे और उन्होंने पुस्तक का शुभारंभ किया। कामिनी खन्ना ने कहा, “यह मेरे जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है। मेरे पास अभी मिश्रित भावनाएं हैं और मैं एक ही समय में बहुत उत्साहित और घबरा गई हूं, मैं बस आशा करती हूं कि लोग मेरी जीवन यात्रा को स्वीकार करें।”

गोविंदा ने कहा, “मैं कामिनी के साथ उसके बड़े दिन पर यहां खड़ा हूं, मुझे उस पर बहुत गर्व है और मैं उसके लिए सभी खुशी और सफलता की कामना करता हूं। मुझे यकीन है कि दर्शक एक बार इसे पढ़ने के बाद उसकी किताब को पसंद करेंगे।”

गोविंदा की भांजी, अभिनेत्री और कामिनी की बेटी रागिनी खन्ना ने कहा, “यह मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण दिन है, मैंने उन्हें हर रोज बढ़ते देखा है। वह मुझे हर रोज प्रेरित करती हैं और उनकी किताब भी सभी को प्रेरित करेगी।” । “

Govinda
Govinda
Govinda
Govinda
Govinda, Kamini Khanna, Ragini Khanna, Kirti Kumar
Govinda, Kamini Khanna, Ragini Khanna, Kirti Kumar
Govinda
Govinda
Ragini Khanna, Kamini Khanna
Ragini Khanna, Kamini Khanna

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri