गोविंदा लेट-लतीफ नहीं हैं!

1 min


कपिल शर्मा के विचित्र सवालों ने अपने सेलिब्रिटी मेहमानों और दर्शकों को हमेशा ही हंसा-हंसा कर लोट-पोट किया है। हाल ही में जब बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा शो में पहुंचे, तो कपिल उनके स्टार बनने से लेकर उनकी अनूठी स्टाइल तक सभी चीजों के बारे में उनसे पूछने में शर्माये नहीं। सेट पर लेट पहुंचने के एक सवाल का जवाब देते हुये गोविंदा ने एक उदाहरण देकर अपना बचाव किया।

कपिल ने अपने अनूठे अंदाज में गोविंदा से पूछा कि क्या यह सच है कि उन्हें सेट पर सबसे आखिरी में पहुंचना अच्छा लगता है। यह सवाल सुनकर उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कुराहट आ गई और उन्होंने बताया कि ऐसे सवाल उनसे अक्सर पूछे जाते हैं। गोविंदा के जवाब ने सभी का ध्यान आकर्षित किया और उन्होंने खुद को सही ठहराना जारी रखा।

सेट के एक सूत्र ने बताया, ‘‘सेट पर देरी से पहुंचने को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में गोविंदा ने कहा कि वह सेट पर सबसे पहले पहुंचते थे। उन्होंने एक उदाहरण भी दिया और कहा कि रावण फिल्म की शूटिंग के दौरान वह सेट पर पहुंचने वाले सबसे पहले कलाकार हुआ करते थे।‘‘ कपिल शर्मा ने गोविंदा द्वारा दर्शकों का मनोरंजन करने के लिये उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि गोविंदा ने खुद को साबित किया है और कई युवाओं के लिये वह एक प्रेरणा हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ के पूरे एपिसोड्स देखिये प्रत्येक शनिवार और रविवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये