‘दिल दे के देखो’ में लोहड़ी का भव्य जश्न

1 min


सोनी सब के ‘दिल देके देखो’ में नवविवाहित लीड कपल राहुल (अभिषेक बजाज) और प्रीत (अंजू जाधव) की जिंदगी में ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। यह कपल लोहड़ी का त्योहार मनाने के लिए तैयार है जोकि शादी के बाद उनका पहला त्योहार होगा।

एक ओर, चोपड़ा परिवार लोहड़ी का त्योहार मनाने के लिए तैयार है, तो दूसरी ओर राहुल थोड़ा परेशान है क्योंकि उन्होंने इस त्योहारी जश्न में शामिल होने के लिए शास्त्री परिवार को आमंत्रित नहीं किया है। राहुल प्रीत को बताता है कि चोपड़ा’ज को लोहड़ी के लिए शास्त्री’ज को आमंत्रित करना चाहिये।

इस बीच, शेरी (जितेश लालवानी) और बबली (जसविंदर गार्डनर) लोहड़ी के लिए शास्त्री परिवार को आमंत्रित करने के लिए आते हैं। शेरी सभी को बुलाता है लेकिन अटल (चेतन्य अदीब) को निजी तौर पर आमंत्रित नहीं करता। अटल निराश हो जाता है और जश्न में जाने से मना कर देता है। शेरी बोनफायर के लिए चंदन की लकड़ी का ऑर्डर देता है लेकिन अंतिम समय में किन्हीं कारणवश सप्लायर यह लकड़ी देने में सक्षम नहीं हो पाता जिससे उसकी परेशानी बढ़ जाती है।

आगे क्या होगा? क्या शास्त्री परिवार और चोपड़ा परिवार साथ मिलकर लोहड़ी मनायेगा?

इस ट्रैक के बारे में जितेश लालवानी, जिन्होंने शेरी की भूमिका निभाई है, ने कहा, ‘‘हमने लोहड़ी के इस ट्रैक की शूटिंग करने में खूब मजे किये। यह देखना रोचक होगा कि किस तरह अंतिम मिनट में चंदन की लकड़ी की अनुपलब्धता के कारण ड्रामा और बढ़ेगा।‘‘

आगे क्या हुआ, जानने के लिए देखें दिल दे के देखो, सोमवार से शुक्रवार, शाम 7.00 बजे सिर्फ सोनी सब पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये