दुबई में हुआ हॉलीवुड फिल्म ‘ही इज बैक’ का ग्रैंड मुहूर्त

1 min


शो टाइम सिनेमा और एसबीएम स्टूडियो ने निनजूर पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में अपने महत्वाकांक्षी अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए तैयार हैं – ‘ही इज बैक’ सुरेश शर्मा द्वारा निर्मित, जिन्होंने आखिरी नाटक ‘हल्ला बोल’ और सुरेश बाबू मालगे ने भी कई फिल्मों का निर्माण किया है और निर्देशक चिता यजनेश शेट्टी ने ‘हम तुमपे मरते है’ बनाई थी। दुबई में ‘ही इज़ बैक’ लॉन्च किया गया जहां पर दुनियाभर के लोग उपस्थित थे। इस फिल्म  के उद्घाटन में दीप प्रज्वलित किया रॉयल एक्सीलेंसी ऑफ थाईलैंड मॉम लुआंग राजद्रारासरी जयंकुरा  ने , श्री किरसण इलुमिज़िनोव, रशियन फेडरेशन के फॉर्मर प्रेसिडेन्ट ऑफ काल्मिकिया और प्रिंस फ़िरूज़ अलेक्जेंडर सेफ्रे,मेंबर ऑफ रॉयल इंस्टीट्यूट ऑफ ब्रिटिश आर्किटेक्ट्स चार्टर्ड आर्किटेक्ट रीबा, इंग्लैंड। अन्य प्रतिष्ठित अतिथि एडमंड अवाकियन, थॉमस फंग, फतेमाह हुसैन ज़मानी और लाज़र जैकोवल्जेविक थे।

Cheetah Yajnesh Shetty, Kirsan Ilyumzhinov, Mom Luang, Rajadarasri Jayankura, B R Shetty  & Abb Li
Cheetah Yajnesh Shetty, Kirsan Ilyumzhinov, Mom Luang, Rajadarasri Jayankura, B R Shetty & Abb Li

ब्रूस ली द्वारा प्रेरित, फिल्म एक ऐसे थीम के ओर घूमती है कि कैसे एक गरीब लड़का दुनिया को बदलता है! फिल्म में मुख्य भूमिका एब ली की है, जो ब्रूस ली का एक बड़ा उपासक बनता है। यह पता चला है कि एब ली ब्रूस ली के ऐसे वफादार अनुयायी हैं कि उन्होंने अपने शरीर को ब्रूस ली शैली में भी बदल दिया है। इस फिल्म में हॉलीवुड की बड़े कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री एलीना इलुमिज़िनोव भी शामिल हैं!

Cheetah Yajnesh Shetty, Suresh Sharma, Mom Luang,  Rajadarasri Jayankura, Abb Li, Alina Ilyumzhinov & Suresh Babu Malge
Cheetah Yajnesh Shetty, Suresh Sharma, Mom Luang, Rajadarasri Jayankura, Abb Li, Alina Ilyumzhinov & Suresh Babu Malge

चिता यजनेश की कथा और रेजुल पुकुट्टी द्वारा आवाज, फिल्म में पटकथा और संवाद डेविड व्हाइट के है और फिल्म निर्माण व्यवसाय में बड़े अंतर्राष्ट्रीय नाम शामिल हैं, जिनमें डीओपी रॉस क्लार्कसन और विश्व प्रसिद्ध एक्शन डायरेक्टर केचा खंपकदी शामिल हैं। रॉकलाइन वेंकटेश ने क्लैप दिया और डॉ बी आर शेट्टी, अबू धाभी ने कैमरा स्विच किया। अमरजीत शेट्टी फिल्म के सह निर्माता हैं और विलियम बॉन्ड कार्यकारी निर्माता हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये