इमरान कुरैशी ने अपने नए संगीत लेबल ‘इनबॉक्स म्यूजिक’ का भव्य अनावरण किया

1 min


इमरान कुरैशी – “इनबॉक्स म्यूजिक” के  रचनात्मकता के पीछे युवा दूरदर्शी, इनोवेटर और प्रेरक शक्ति है . उनकी महाशक्ति? एक रचनात्मक दिमाग के रूप में: – खोज शैली स्थानांतरण रुझान है। वर्तमान परिदृश्य में, इमरान कुरैशी पुत्रो साजिद कुरैशी (इनबॉक्स पिक्चर्स) सीएमडी निश्चित रूप से व्यापार में उभरने वाले कुलीन और उद्यमी नामों में से एक है। निस्संदेह उनके पास एक प्रतिष्ठित नाटकीय होने के अत्यधिक प्रतिष्ठित दोहरे गुण हैं। इनबॉक्स संगीत के लिए अनुकरणीय दृष्टि के साथ, संस्थापक- इमरान कुरैशी अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक पहुंचने का प्रयास करते हैं। इमरान कुरैशी का संगीत कला प्रणाली के प्रति एक स्वदेशी दर्शन है। उनका मानना है कि संगीत को आत्मा सरगर्मी होना चाहिए और मन और हृदय पर व्यापक प्रभाव होना चाहिए। वह खुद भी एक मोजार्ट संगीत प्रशंसक हैं।
इनबॉक्स म्यूजिक हिंदी और पंजाबी भाषाओं में और स्वतंत्र कलाकार और गायकों के लिए म्यूजिक एल्बम के निर्माण और विमोचन का भी उपक्रम करेगा। एक केंद्रित, अच्छी तरह से रणनीति के बारे में सोचे जाने के साथ, एक सहज दिमाग के साथ मिलकर, वह इनबॉक्स संगीत को बहु-उत्पाद, बहु-कार्यात्मक कंपनी और विश्व संगीत उद्योग में फिर से शामिल होने के लिए मजबूर करने का लक्ष्य रखता है .
“इनबॉक्स संगीत” फोकस कई नई प्रतिभाओं को योगदान देने के लिए है – अपने स्वयं के रचनात्मक क्षेत्रों में प्रत्येक शानदार “हाँ, इनबॉक्स संगीत सबसे अधिक प्यार और व्यावसायिक रूप से सफल कलाकारो का घर होगा लेकिन हम नई प्रतिभाओं को भी प्रोत्साहित करना चाहते हैं। सपनों के शहर में बहुत सारी प्रतिभाएं और कलाकार हैं, उनके सपनों का पीछा करते हुए, मैं उन्हें संगीत प्रदर्शनकारियों के साथ प्रदर्शन करने और कनेक्ट करने के लिए एक मंच देने का इरादा रखता हूं।
इमरान कुरैशी कहते हैं, “मैं उनके लिए अपने काम को प्रदर्शित करने और दर्शकों के साथ जुड़ने के अवसर पैदा करना चाहता हूं।” वह पूर्व निर्धारित करेगा और स्वतंत्र मूल संगीत और अपने सपने के उद्यम के लिए उसकी महान योजना को बढ़ावा देगा। आज संगीत कंपनी ने अपने दरवाजे संगीत के क्षेत्र में नई ऊंचाइयों और क्षितिज के लिए हमेशा खुले हैं।
Imran Qureshi during the grand unveiling of INBOX MUSIC
Imran Qureshi during the grand unveiling of INBOX MUSIC
4. Jayantibhai Gada with Imran Qureshi during the grand unveiling of INBOX MUSIC
Rajkumar Santoshi during the grand unveiling of INBOX MUSIC
Arvinder Singh with Imran Qureshi and Sameer Sen during the grand unveiling of INBOX MUSIC
Anurag Pandey with Imran Qureshi during the grand unveiling of INBOX MUSIC
Lalit Pandit during the grand unveiling of INBOX MUSIC
Arvinder Singh with Sameer Sen during the grand unveiling of INBOX MUSIC
SHARE

Mayapuri