बिग बॉस: गौतम बने घर के नए कप्तान और टूट गया P3G ग्रुप

1 min


गौतम गुलाटी ‘बिग बॉस’ में शुरू से ही घर के सभी सदस्यों की आंखों का कांटा बने हुए हैं. लेकिन जो कल के एपिसोड में हुआ, उसके बाद घर के ज्यादातर सदस्यो के होश फाख्ता हो गए.

pritam-gautam-embedd

शुक्रवार की शाम ‘बिग बॉस’ ने एक कैप्टेंसी टास्क दिया था. डियांड्रा को अधिकार दिया गया था कि वे एक उम्मीदवार अपनी पसंद से चुनें और दूसरा घरवालों के वोटों के आधार पर. वही लग्जरी बजट टास्क के विजेता डिंपी और प्रीतम को मुकाबले में आने का मौका मिला. फिर डियांड्रा ने प्रणीत का नाम लिया  तो गौतम को घरवालों के सबसे ज्यादा वोट मिले. इन चार लोगों को कैप्टेंसी का टास्क दिया गया था. ‘बिग बॉस’ के आदेश के अनुसार उन्हें एक रिंग पकड़नी थी जो और उसे सबसे ज्यादा देर तक पकड़े रहेगा वह जीतेगा. इस दौरान प्रीतम, प्रणीत और गौतम में संबंध बिगड़ गए और प्रणीत, प्रीतम और गौतम  की दोस्ती खत्म हो गयी. पी3जी में अब हालात अच्छे नहीं हैं तो वहीं डियांड्रा से प्रणीत का नाम लेने से करिश्मा उनसे खफा हो गई हैं.

d3c82cdf461eb08df02996db4ee94455_ls_xl

गौतम के कप्तान बनने के बाद सोनाली का एटीट्यूड उन्हें लेकर बदल जाता है. गौतम जब वॉशरूम में थे तो सोनाली उनके पास जाती है और उनसे मीठी बातें करने लगती है. सोनाली कहती है कि वे अब घर के कप्तान बन गए हैं और उन्हें घर के काम नहीं करना होगा. गौतम ने सोनाली से कहा कि तुमने पूरे हफ्ते मुझ से बात नहीं की, लेकिन कप्तान बनने के बाद क्यों बात कर रही हो. इस पर सोनाली ने कहा कि उन्होंने किसी और वजह से उनसे बातचीत बंद करी है न कि वे उनके खिलाफ हैं. इस पर गौतम ने कहा  कि अगर वे उनके खिलाफ नहीं हैं तो जाओ और अपने काम पर ध्यान लगाओ. गौतम जानते हैं कि घर के सदस्यों को कैसे हांकना है. अब बारी उनकी है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये