‘गुच्ची फ्लिपफ्लॉपस’, ‘माइकल कोर्स’ बैकपैक और शॉर्ट्स बनी अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी  के सलोन विजिट के लिए परफेक्ट ऑउटफिट 

1 min


जॉर्जिया एंड्रियानी, जिन्होंने हमेशा अपने उत्तम फैशन सेंस और ओउत्फिट्स के साथ बड़ी मात्रा में लोगों को आकर्षित किया है, डेनिम से भी ज़्यादा, जॉर्जिया एंड्रियानी की अलमारी शॉर्ट्स से भरी पड़ी है, जो उन्हें बेहद पसंद है।

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी जैसे ही सैलोन से बहार आई, पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने काले रंग की हॉट शॉर्ट पैंट पहनी थी और उन्हें ग्रे रंग का  क्रॉप टॉप और लंबे काले रंग की बॉम्बर जैकेट में देखा गया । इसके साथ ही जॉर्जिया एंड्रियानी ने क्यूट ब्लैक एंड व्हाइट गुच्ची फ्लिपफ्लॉप्स और उन्होंने इस आउटफिट को मिनी माइकल कोर्स बैकपैक के साथ मैच किया। अभिनेत्री सैलोन से बहार निकलते वक़्त बोहोत सुन्दर दिख रही थी, काले मास्क ने उनका लुक कम्पलीट कर दिया।

जॉर्जिया एंड्रियानी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है चाहे वह कैमरा पर हो या न हो । अब, वह पूरी तरह से तैयार है बॉलीवुड में अपनी चाप छोड़ने के लिए।

काम की चर्चा पर, जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में “कैरोलिन और कामाक्षी” वेब सिरिस के साथ अपने अभियान करियर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी  को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” रीमिक्स में देखा गया था, जिसे दर्शकों से बेहद प्यार मिला, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक आने वाले प्रोजेक्टस  है जिसकी घोषणा वह जल्द ही करेंगी।

 

SHARE

Mayapuri