‘मेरे सांई’ में सिद्धांत कार्निक ने अबीर सूफी को दिया हेड मसाज

1 min


दिन भर ऑफिस में काम करने के बाद अगर किसी को आरामदायक मिले तो इससे अच्छा अनुभव कोई नहीं हो सकता है |  टेलीविजन अभिनेता हर दिन 12-13 घंटे तक शूटिंग करते हैं जो की बहुत थकाऊ  हो जाता है । किसी भी शूटिंग में किरदार को शूटिंग के अनुसार कभी धुप तो कभी छाव वाली जगह पर खड़े होकर शूटिंग करना पड़ता है | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘मेरे सांई’ के स्टार-कास्ट के नवीनतम सदस्य, सिद्धांत कार्णिक जो कि गणपत राव क भूमिका का पूरा आनंद ले रहे हैं! हाल ही में, शूटिंग के समय और उसके बाद साई बाबा का किरदार निभा रहे कलाकार अबीर सूफी ने सिद्धांत को बहुत ही अच्छा हेड मसाज दिया ।

आगामी दृश्य के लिए, सांई बाबा (अबीर सूफी) बच्चों को शिक्षित कर रहे होते है  हैं कि कैसे कच्चे और पके हुए मिट्टी के बर्तनों को ठीक तरह से पहंचाना जाता है, जिसके के लिए वो बर्तनो को ठोक कर पता लगा रहे थे | जिसके बाद बच्चे मासूमियत से कहते हैं कि अगर इंसानो को भी इसी तरह पहचाना जा सके, तो कितना अद्भुत होता। गणपत राव (सिद्धांत कार्णिक) जो शिरडी में अपने थिएटर को स्थापित करने के लिए आया है और किसी काम के लिए वह द्वरिकामाई में साईं बाबा के पास आता है और साईं बाबा ने उसे भी “कच्चा मटका” के रूप में पहचाना । इस शूट के दौरान, जब अबीर ने सिद्धांत के सिर पर उँगली से ठोका यह पता लगाने के लिए वह सच्चा है या झूठा है | सिद्धांत ने  अबीर की बहुत  प्रशंसा की क्योंकि अबीर के  इस सौम्य दस्तक से वह बेहतर महसूस कर रहा था। जब उन्हें शूट से एक छोटा ब्रेक मिला तो अबीर ने उनके सिर की थोड़ी मसाज भी की।

संपर्क करने पर, अबीर ने पुष्टि की, “सिद्धांत बहुत ही कम समय में हम सभी का बहुत अच्छा दोस्त बन गए  है। इस सीक्वेंस की शूटिंग करते समय, मैंने सिद्धांत के सिर पर कुछ बार खटखटाया और उसे बहुत अच्छा लगा जिसके बाद उसने कहा कि यह बहुत अच्छा हेड मालिश का प्रकार है |  जब हमें एक छोटा ब्रेक मिला, तो मैंने उसके सिर उसी प्रकार से मालिश भी कीया ! यह मजेदार और अद्भुत अनुभव था क्योंकि मैंने कभी भी किसी को भी मालिश नहीं किया  है, इसलिए मुझे यकीन नहीं था कि सिद्धांत को इस प्रकार का मालिश पसंद आएगा । सांई बाबा भी लोगों की बीमारियों को ठीक करते और साईं बाबा की कृपा से छोटे तरीके से मुझे अपने सह-अभिनेता की मदद करने का मौका मिला।”

देखते रहिए, ‘मेरे सांई‘ हर सोमवार से शुक्रवाररात बजेकेवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये