2 नवंबर को रिलीज होगी ‘चार्ली चैपलिन 2’ का खिताब पाने वाले राजन कुमार की हिंदी फिल्म ‘नमस्ते बिहार’

1 min


Rajan-kumar.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा ‘चार्ली चैपलिन 2’ का ख़िताब पानेवाले और भारत का नाम रोशन करनेवाले मुंगेर (बिहार) के रहनेवाले बहुमुखी प्रतिभाशाली अभिनेता राजन कुमार ‘चार्ली’ की बतौर निर्माता व अभिनेता पहली हिंदी फीचर फिल्म ‘नमस्ते बिहार’ सेंसर बोर्ड द्वारा यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास हो गयी है और यह फिल्म 2 नवंबर 2018 को पूरे भारतवर्ष में रिलीज़ हो रही है। ओमकार फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता राजन कुमार है और निर्देशक लक्मण एस सिन्हा है और इसे डॉ. पवन अग्रवाल ने प्रजेंट किया है व शायमला म्यूजिक द्वारा यह फिल्म रिलीज़ किया जा रहा है।

हिंदी फीचर फिल्म ‘नमस्ते बिहार’ की कहानी एक गुमराह, निडर और बेबाक युवक डब्लू (राजन कुमार) से शुरू होती है। उसकी मुलाकात एक अख़बार ‘नमस्ते बिहार’ की क्राइम रिपोर्टर रेशमी सिन्हा (भूमिका कलिता) से होती है। उसके बाद डब्लू में बदलाव आता है और बाद में अपनी संस्कृति को बचाने के लिए अपने जान की बाज़ी लगा देता है। कुल मिलाकर यह फिल्म एक अखबार और सच्चे पत्रकार की कहानी है,जो सच्चाई के लिए कुछ भी करते हैं। यह फिल्म एक्शन से भरपूर एक संगीतमय,सामाजिक व रोमांटिक फिल्म है।

अभिनेता राजन कुमार ‘चार्ली’ अपनी फिल्म के बारे में कहते है,” विद्या, धर्म, दर्शन और मोक्ष के बिहार को मेरी तरफ से ‘नमस्ते बिहार’ एक भेट है।जिसे सभी पसंद करेंगे। आसाम की भूमिका कलिता ने फिल्म में पत्रकार की भूमिका बखूबी निभाया है। यह फिल्म मैं बड़े दिल से बनाया है, मैं चाहूंगा सभी लोग एक बार जरूर देखे।”

पिछले उन्नीस वर्षों से चार्ली चैपलिन के लाइव शो देश-विदेश में राजन कुमार करते आ रहे है। जिसके लिए राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया गया था, पिछले तीन वर्षों से २६ जनवरी को दिल्ली में परेड के दौरान झाकीयों में अपनी योग्यता दर्ज करते आ रहे है। इस बारे में राजन कहते है,” आज मैं जो भी हूँ चार्ली चैपलिन के शो के जरिये हूँ। इसकी वजह से देश विदेश में मुझे इज़्ज़त सम्मान सबकुछ मिला। इसके शो आज भी मैं सभी जगह करता हूँ और आगे भी करता रहूँगा। “

हिंदी फीचर फिल्म ‘नमस्ते बिहार’ के मुख्य कलाकार राजन कुमार, भूमिका कलिता, मनोज सिन्हा, सुहेल राणा, मोनिक काँती, प्रमोद निराला, राजेश खुश्वाहा, शशांक शेखर, मधुसूदन अल्मिया और अन्य है। इसके निर्माता राजन कुमार,निर्देशक लक्मण एस सिन्हा, संगीतकार अमन श्लोक, सिनेमेटोग्राफर अनिल वाघेला,एडिटर नकुल के प्रसाद है। यह फिल्म 2 नवंबर 2018 को पूरे भारतवर्ष में रिलीज़ हो रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये