सुप्रसिद्ध लोकप्रिय गीत ‘मारे ते गामडे एक वार आवजो’ का मॉडर्न कलेवर

1 min


नब्बे की दशक में गुजराती फ़िल्म इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर हिट फ़िल्म ‘देश रे जोया दादा परदेश जोया’ के लोकप्रिय गीत ‘मारे ते गामडे एक वार आवजो’ को फिर एक बार नए रूप रंग और मॉडर्न तेवर में पेश कर रहें हैं निर्माता निर्देशक हरेश भाई पटेल जिसे स्वर दिया है जाने माने सिंगर्स मनाली चतुर्वेदी और भावेन धनक ने। गीत को कम्पोज़ किया है संगीतकार जोड़ी काशी कश्यप और रिचार्ड मित्र ने।सुलेना मजुमदार अरोरा

नब्बे की दशक में वेटरन निर्देशक गोविंद पटेल (जिन्हें गुजराती फ़िल्म इंडस्ट्री के मनमोहन देसाई माना जाता था) कृत इसी गीत के ओरिजनल स्वरूप में गुजराती फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हितेन कुमार और चोटी की नायिका रोमा मानिक ने फीचर किया था। यह पुरानी फ़िल्म उस ज़माने में भी हाइएस्ट ग्रॉसिंग फ़िल्म थी और आज भी बिग्गेस्ट ऑल टाइम ग्रॉसर के रूप में अपनी जगह बना रखी है। अब 2021 में जब गोविंद पटेल के पुत्र हरेश भाई पटेल द्वारा इस गीत को दोबारा रिक्रिएट किया जा रहा है तो इसकी लीड गायिका मनाली इसमें सुप्रसिद्ध पॉपुलर एक्टर और पॉलिटिशियन हितु कनोडिया के साथ परफॉर्म भी कर रही है जो खुद आज की फेमस रैपर और फोक सिंगर भी है।

इस वीडियो में जानी मानी फ़िल्म तथा म्यूजिक वीडियो की एक्ट्रेस और मॉडल आरती भावसार भी है। वीडियो की शूटिंग दर्शनीय लोकेशन्स में ढेर सारे बैकग्राउंड डांसर्स के साथ किया गया। अल्ट्रा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप के सी ई ओ सुशील कुमार कहते हैं, “हमें सुपरस्टार थेस्पियन हितेन कुमार और गोविंद पटेल के कल्ट वर्क्स को फिर से रिक्रिएट करके, उनके टाइमलेस मैजिक को नए जेनेरेशन के सामने पेश करते हुए बहुत खुशी हो रही है।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये