मेलबर्न IFFM अवार्ड्स 2019 में शाहरुख, तब्बू सहित अन्य कलाकार हुए सम्मानित

1 min


मेलबर्न पुरस्कार 2019 का वार्षिक भारतीय फिल्म महोत्सव प्रतिष्ठित पैलैस थियेटर में हुआ। जोया अख्तर की गली बॉय बेस्ट फिल्म सम्मान के साथ जबकि विजय सेतुपति ने अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म तमिल फिल्म सुपर डीलक्स के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता और तब्बू को अंधधुन में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नाम दिया गया।

जोया ने कहा मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं आज शाम को भूलने वाली नहीं हूं। एक निर्माता की क्षमता में यह मेरा पहला पुरस्कार है। गली बॉय हमारा पहला प्रोडक्शन था। यह एक अच्छी शुरुआत है। कोई भी अकेले फिल्म नहीं बनाता है और यह मेरे निर्माताओं, मेरे सह-लेखक, मेरे अविश्वसनीय अभिनेताओं और मेरे कलाकारों और चालक दल के प्रत्येक सदस्य के बिना संभव नहीं होगा। इस एल्बम में 54 अजेय कलाकारों ने काम किया। मैं इस रात को उन सभी के लिए एहसानमंद हूं। उसे पुरस्कार मिलने पर,

यह ऑस्ट्रेलिया में मेरा पहली बार है लेकिन मैं इसे अपने बाकी जीवन के लिए याद रखूंगी। धन्यवाद, श्रीराम ने मेरे लिए यह लिखने के लिए। यह चरित्र महिलाओं के लिए भूमिकाओं के परिवर्तन के लिए एक उत्प्रेरक है जिसे लिखा जा रहा है और भविष्य में लिखा जाएगा। इस किरदार के साथ मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद, ”तब्बू ने पुरस्कार प्राप्त करते हुए कहा।

यह मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है। पुरस्कार अजीब हैं क्योंकि मेरे लिए एक कला के रूप को आंका जाता है क्योंकि इसकी गुणवत्ता जवाबी-सहज महसूस होती है … मैंने महसूस किया कि फिल्म ने मेरे जीवन को बदल दिया। यह पुरस्कार आपको नहीं मिला, यह एक प्रक्रिया बनाने का एक हिस्सा है जो एक कलाकार के लिए एक शानदार अनुभव है, शाहरुख़ ने कहा।

Shahrukh Khan
Tabu
Sri Ram Raghvan and Tabu
Arjun Kapoor, Tabu
Zoya Akhtar
Karan Johar
Vijay Setupati
Karan Johar
Vijay Setupati
Arjun Kapoor
Amaal Malik
Shahrukh Khan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये