सुब्रत रॉय की बायोपिक में फिर चमकेगी गुलज़ार और ए आर रहमान की जोड़ी

1 min


सहारा इंडिया के सीईओ रहे सुब्रत रॉय की बायोपिक में फिर एक बार ए आर रहमान और गुलज़ार की जोड़ी संगीत और गीतों में जान डालने के लिए तैयार है.

काफी समय से सुब्रत रॉय की बायोपिक को लेकर चर्चा हो रही थी लेकिन ये तय नहीं हो पा रहा था कि इसे डायरेक्ट कौन करेगा और इसमें टाइटल रोल कौन निभाएगा. हाल ही में संदीप सिंह ने इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का निर्णय लिया है. इसके साथ ही ये घोषणा भी हो गयी है कि फिल्म के गीत संगीत महान लेखक, गीतकार, शायर, निर्देशक और फिल्मकार गुलज़ार लिखेंगे, वहीं इसका संगीत ए आर रहमान सजायेंगे.

रहमान और गुलज़ार का साथ यूँ तो बहुत पुराना है. 1998 में आई मणिरत्नम की फिल्म ‘दिल से’ हो या 2008 में डेनी बॉयल की इंटरनेशनल फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’, गुलज़ार और रहमान की जोड़ी ने हमेशा चार्टबस्टर पर राज किया है.

हालाँकि इनका पिछ्ला कॉलेबरेशन 2017 में ओके जानू के लिए हुआ था जो बुरी तरह फ्लॉप रहा था. फिर भी सिर्फ एक फिल्म के चार गानों के चलते ये नहीं कह सकते कि अब रहमान के संगीत में वो बात नहीं रही.

ये कहना भी अतिश्योक्ति नहीं होगी कि सुब्रत रॉय की बायोपिक में दर्शकों को कोई ख़ास दिलचस्पी नहीं थी लेकिन गुलज़ार और ए आर रहमान का नाम आ जाने से इस फिल्म की चर्चा चारों तरफ होने लगी है.

इस फिल्म व अन्य बॉलीवुड ख़बरों के बारे में जानने के लिए जुड़े रहिए व पढ़ते रहिए मायापुरी ऑनलाइन एंड मायापुरी मैगज़ीन

SHARE