गुप्ता ब्रदर्स – चार कुवारे फ्रॉम गंगा किनारे शो के शिव गुप्ता यानि हितेन तेजवानी इस साल मनाएंगे अपना वर्किंग करवाचौथ

1 min


Hiten & Gauri

स्टार भारत के शो ‘गुप्ता ब्रदर्स – चार कुवारे फ्रॉम गंगा किनारे’ ने दर्शकों को अपने दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न्स से जोड़े रखा है और हाल ही में यह शो ड्रैमेडी से फैमिली ड्रामा में बदल गया है। जबकि शुरुआत में यह शो चार कुंवारों के साथ शुरू हुआ, जो अपने जीवन में आत्मनिर्भर हैं और उन्हें अपने जीवन में महिलाओं की जरूरत नहीं है, लेकिन हाल ही में बड़े भाई ने शादी करके उनके इस नियम को तोड़ते हुए अपने अन्य भाइयों को हैरान कर दिया।

शो की कहानी अब तक इन चार भाइयों के इर्द-गिर्द घूम रही है, जो रोजमर्रा की जिंदगी में अपनी जरूरतों को लेकर स्पष्ट हैं और खासतौर पर उनके जीवन में जो जरुरी नहीं है वह है महिलाएं। शो के करेंट ट्रैक में, गुप्ता परिवार के बड़े भाई शिव जो किरदार प्रतिभाशाली हितेन तेजवानी द्वारा निभाया जा रहा है वह अबतक कुंवारे भाई थे, जिन्होंने हाल ही में गंगा से शादी कर ली और उन्होंने गुप्ता परिवार में एक हिडेन अजेंडा के साथ प्रवेश लिया है।

Gauri & Hiten

सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों के कारण, मेकर्स ने इस जोड़ी की शादी सिंपल रखना ही तय किया था। शो के लहजे और मौजूदा स्थिती को देखते हुए इस शो को देखना रोमांचक है। इसके आने वाले फेस्टिवल ट्रैक में शिव और गंगा का एक विशेष करवा चौथ होगा। मेकर्स इस नवविवाहित जोड़ी को पूरे स्विंग में सभी उत्सवों को मनाते हुए दिखाने जा रहे हैं इसलिए दर्शक जल्द ही शिव और गंगा के पहले करवा चौथ का गवाह बनेंगे।

हितेन तेजवानी जो अक्सर सोशल मिडिया प्लेटफार्म पर अपनी खूबसूरत पत्नी गौरी से अपने प्यार का इज़हार करते नज़र आते हैं, उन्होंने अपने इस साल के करवा चौथ तैयारियों के बारे में कुछ ख़ास बातें बताई। इस जोड़ी ने हमेशा अपने फैन्स को कपल गोल्स के मायने सिखाए हैं और उन्होंने ऐसा करना जारी रखा है। क्योंकि हितेन तेजवानी इस बार शो के सेट पर भी मौजूद होंगे तो वह किस प्रकार इस साल अपना करवा चौथ का त्योहार मनाएंगे इसका पता लगाते हैं।
Hiten & Gauri_

लोकप्रिय अभिनेता हितेन तेजवानी, जो गुप्ता ब्रदर्स में सबसे बड़े भाई के किरदार में दर्शकों का दिल जीत रहे हैं, उन्होंने करवा चौथ त्यौहार को मनाने को लेकर अपने विचार साझा करते हुए कहते हैं, “इस साल यह मेरे लिए एक वर्किंग करवा चौथ होगा, चल रही मौजूदा स्थिति को देखते हुए मेरे लिए कुछ ख़ास प्लैन करना भी मुश्किल होगा। हर साल गौरी और मैं एक-दूसरे के लिए उपवास करते थे, लेकिन इस साल हम इसे और अधिक सावधानी के साथ मनाएंगे क्योंकि अपने चहेते की देखभाल करना आपके लिए अधिक महत्वपूर्ण है।

मैं दोपहर के लंच तक के लिए फ़ास्ट रखने की कोशिश करूंगा और उपवास के अनुकूल भोजन रखूंगा। इस दिन मैं शो के सेट पर रहूँगा और मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं अपनी सेहत का ध्यान रखूं और फिट रहूं। गौरी और मैं हमारे बच्चों के साथ डिनर के लिए कुछ खास प्लैन करने की कोशिश करेंगे जो हमारे दिन को खास बना सकता है। इस त्यौहार के सीज़न के लिए मैं सभी को विश करना चाहूंगा और चाहूंगा भगवान सभी की रक्षा करें और उन्हें खुशी प्रदान करें।“

खैर, यह त्यौहार न सिर्फ हितेन और गौरी के लिए एक विशेष होगा बल्कि शिव और गंगा का पहला करवा चौथ होने के नाते यह उनके लिए भी बहुत ख़ास है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये