गुरदास मान ने लिया ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ का आशीर्वाद

1 min


‘कुल्फी’ अगले हफ्ते से टेलीविजन के परदे पर दस्तक देने वाली है। इसका प्रचार काफी जोरशोर से चल रहा है। ऐसे ही एक प्रोमोशन के दौरान शो की नन्हीं कलाकार अपने शहर पंजाब में अपनी स्वरलहरियां बिखरेती नजर आई। उन्होंने 10 मार्च को, चंडीगढ़ में लोगों के सामने लाइव प्रस्तुति दी।

पहले कभी ना देखी गई, ऐसी शानदार शाम में, स्टार प्लस के नये शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के विलक्षण नन्हें गायकों ने राज्य के जाने-माने संगीतकारों और गायकों के साथ लाइव परफॉर्मेंस दी। लोकगीतों के उन महान कलाकारों में गुरदास मान, सूफी जोड़ी नूरान सिस्टर्स और राजस्थान के संगीत की दुनिया के नन्हें उस्ताद लांगा किड्स शामिल थे।

केवल सात साल की आकृति शर्मा (कुल्फी) के साथ परफॉर्म करने को लेकर उत्साहित, गुरदास मान ने मंच पर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिये। उनके अंदर गायिकी का यह हुनर जन्मजात ही है। गुरदास मान ने कहा, ‘‘इसको कहते हैं, ‘छोटा पैकेट, बड़ा धमाका’। पठानकोट के उन नजारों और कुल्फी की दिलकश आवाज ने मुझे अपने बचपन की याद दिला दी। मैं अपने बचपन को उनके अंदर देखता हूं। बचपन में मेरे अंदर भी इसी तरह का जोश था, संगीत के लिये उत्सुकता थी, अलग-अलग चीजें गाने की भूख थी और मंच पर जाने का कोई डर नहीं था, जैसा कि कुल्फी में नजर आता है। मुझे उम्मीद है कि वह अपनी आवाज से दर्शकों को जरूर लुभायेगी, जैसा कि उन्होंने कंसर्ट में कर दिखाया। साथ ही उम्मीद है कि शो में उनकी कहानी दर्शकों को बांधे रखेगी और उन्हें पूरे सीजन जोड़े रखेगी। उन्हें मेरा आशीर्वाद है और मेरा पूरा विश्वास है कि उनके साथ पूरे देश की जनता का आशीर्वाद है। मैं कुल्फी और उनके शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के लिये उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।’’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri