”Gurdaas Maan’ के एकलौते बेटे गुरिक मान ने ‘ मिस इंडिया ‘से की शादी

1 min


0

गुरदास मान के एकलौते बेटे गुरिक मान ने ‘ मिस इंडिया ‘से की शादी

”Gurdaas Maan” एक बेहतरीन सिंगर और एक्टर है। उनके एकलौते बेटे गुरिक मान(Gurick Maan) ने पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स सिमरन कौर मुंडी(Simran Kaur Mundi) से शुक्रवार को पंजाबी रीतिरिवाजों के साथ पटियाला में शादी कर ली है। आपको बता दे मशहूर सिंगर ”Gurdaas Maan ”के इकलौते बेटे गुरिक मान और सिमरन कौर मुंडी  पिछले दो सालों से रिलेशन में है।

सिमरन कौर मुंडी(Simran Kaur Mundi) जो पूर्व मिस इंडिया और पंजाबी एक्ट्रेस भी है। पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। सिमरन कौर मुंडी और गुरिक दोनों दो सालों से साथ में है और आये दिन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।शुक्रवार को उनकी शादी की फोटोज़ तेज़ी से सोशल मीडिया पे वायरल हो रही है। गुरिक मान ने अपनी शादी में गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी जिसमे वो काफी हैंडसम लग रहे थे और वही सिमरन कौर ने मेहरून कलर का हैवी लहंगा पहना था , जिसके साथ उनकी मैचिंग जेवेलरी सोने पे सुहागे का काम कर रही थी। जिसमे वो बेहद खूबसूरत और खुश नज़र आ रही थी।

 

पटिआला में माल रोड स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में गुरिक और सिमरन का आनंद कारज हुआ। शादी के बाद होटल नीमराना में करीब 600 मेहमानों के लिए लंच की तैयारी की गई थी। इस शादी की खास बात ये थी कि दीपिका-रणवीर की शादी में कैटरिंग करने वाले संजय वजीरानी ने यहां भी मेहमानों के लिए खाने का इंतजाम किया।

सिमरन की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें सिमरन ने पीले रंग का सलवार सूट पहना है। उनके साथ उनकी कई दोस्त मौजूद रहीं जो खूब मस्ती करती नजर आईं। संगीत सेरेमनी के दौरान गुरुदास मान(Gurdaas Maan) और हर्षदीप कौर(Harshdeep kaur) ने अपनी आवाज से मेहमानों के लिए समां बांध दिया।

दिलजीत दोसांझ ने भी किया विश

”Gurdaas Maan” के बेटे की शादी में करीबी रिश्तेदार ,दोस्त और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ(Diljit dosanjh) और पॉपी जब्बल (Poppy jabbal)भी शामिल थे। दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देते हुए फोटो शेयर की। दिलजीत पंजाबी में इस कपल को बधाई देते हुए कहते है – “Baut baut mubarkan Gurickk veere and Simran. Waheguru always khush rakhe.”

 

सिमरन की बात करें तो उन्होंने साल 2008 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने शाहरुख खान के साथ रियलिटी शो ‘जोर का झटका’ होस्ट किया। सिमरन ने साल 2011 में ‘जो हम चाहें’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। सिमरन कपिल शर्मा की मूवी ‘किस -किस को प्यार करू’ में भी दिखाई दी थी। वो बॉलीवुड फिल्म ‘कुकु माथुर की झंड हो गई’ में नजर आई थीं। इसके अलावा सिमरन कई पंजाबी फिल्मों जैसे ‘बेस्ट ऑफ़ लक’ और ‘मुंडियां तो बचके रही’ में काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़े :

Ranveer ने अपने को -स्टार को ”Kiss” किया


0 Comments

Leave a Reply