सोनी टीवी के शो ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ में गुरदीप पुंज ने लगाया फैशन का तड़का!

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। इस शो में कावेरी प्रताप सिंह का नेगेटिव किरदार निभा रहीं एक्टर गुरदीप पुंज की एंट्री के बाद से अमृत (ग्रेसी गोस्वामी) और रणधीर (ज़ान खान) की जिंदगी में जबर्दस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। हालांकि अपने किरदार के प्रति सच्ची रहने वालीं गुरदीप कुछ शानदार साड़ियों में नजर आ रही हैं, जो न सिर्फ उनके लुक में चार चांद लगाती हैं, बल्कि इस शो में दिखाए जा रहे उस स्वर्णिम युग में एक ताजगी भरा पल भी जोड़ती हैं।

ब्लू, रेड और भूरे रंगों के साथ प्रयोग करने के साथ-साथ खूबसूरत ज्वेलरी और हाई हील्स पहनने तक, गुरदीप साड़ियां पसंद करने वाली हर महिला को कुछ सीरियस फैशन गोल्स भी दे रही हैं।

अपने किरदार के लुक को लेकर गुरदीप पुंज उर्फ कावेरी बताती हैं, “मुझे लगता है कि साड़ी सिर्फ एक कपड़ा नहीं है, बल्कि एक दमदार अभिव्यक्ति है। मुझे खुशी है कि मुझे अपने रोल के लिए इतनी सारी स्टाइल्स की साड़ियां पहनने को मिल रही हैं। यह लुक मुझे उस ज़माने में ले जाता है, जिस पर यह शो आधारित है और इससे मेरे किरदार को एक प्रभाव देने में मदद मिलती है। मुझे साड़ियां पहनना बहुत अच्छा लगता है और कावेरी के किरदार ने मेरे इस प्यार को और बढ़ा दिया है।”

देखते रहिए ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये